Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

बिहार: लॉकडाउन के नियमों को पालन कराने पहुँची पुलिस टीम को ग्रामिणों ने खदेड़ा,जमकर की पत्थरबाजी

इस वक्त बिहार के समस्तीपुर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर है कि लॉकडाउन के नियमों को पालन कराने पहुँची पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया

0 81

बिहार नेशन: इस वक्त बिहार के समस्तीपुर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर है कि लॉकडाउन के नियमों को पालन कराने पहुँची पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. लोगों ने पुलिसवालों  पर जमकर पत्थरबाजी की और पुलिसवालों को खदेड़ दिया. दरअसल पुलिसवाले खुलेआम नियमों की धज्जियां उड़ा रहे लोगों को नियमों का पालन करवाने पहुंचे थें.

यह घटना उजियारपुर थाना अंतर्गत पतैली मिडिल स्कूल परिसर की है . यहाँ के बाजार में भारी भीड़ को देखते हुए पुलिस पहुँची . लेकिन पुलिस ने नियमों का पालन करते हुए न दूकानदार को देखा और न ग्राहकों को. वहीं जब पुलिस ने इनलोगों के खिलाफ एक्शन लिया तो लोग आक्रोशित हो गये और पत्थराव शुरू कर दिया.

जैसे ही भीड़ अनियंत्रित होकर पुलिस पर हमला करने लगी पुलिसवाले किसी तरह जान बचाकर भागने लगें. इस मामले में उजियारपुर थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार ने कहा कि पुलिस कोरोना के नियमों का पालन कराने पहुँची थी, लेकिन उनपर हमला कर दिया गया. इस मामले में ऐसे असमाजिक तत्वों के खिलाफ चिन्हित कर प्राथमिकी दर्ज कर कारवाई की लाएगी. किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने की छूट नहीं दी जाएगी. बता दें कि आज से राज्य में तीसरे लॉकदाउन की शुरूआत हो चुकी  है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.