Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

बिहार का विकास होगा तभी देश का विकास सम्भव है : रविशंकर प्रसाद

सरकार मे बने हुए है तो निश्चित रुप से भविष्य के विकल्प भी हम ही होंगे- नितिन नवीन

0 80

केंद्रीय मंत्री सह पटना साहिब सांसद रविशंकर प्रसाद ने बांकिपुर विधानसभा क्षेत्र के पीरमुहानी से भाजपा प्रत्याशी व वर्तमान विधायक नितिन नवीन के समर्थन में आज पैदल यात्रा कर जन सम्पर्क अभियान की शुरुआत मोहल्ले वालो के साथ चाय की चुस्की के साथ किया

केंद्रीय मंत्री सह पटना साहिब सांसद रविशंकर प्रसाद ने बांकिपुर विधानसभा क्षेत्र के पीरमुहानी से भाजपा प्रत्याशी व वर्तमान विधायक नितिन नवीन के समर्थन में आज पैदल यात्रा कर जन सम्पर्क अभियान की शुरुआत मोहल्ले वालो के साथ चाय की चुस्की के साथ किया, साथ में विधायक प्रत्याशी नितिन नवीन भी थे। उन्होने अपने पुराने दिनो को याद करते हुए कहा की यह वही मोहल्ला है जहाँ मै पैदा हुआ था और इन्ही गली मोहल्लो में आपलोगो के बीच बड़ा हुआ। नितिन नवीन को तो कितने लोगो ने अपनी गोद में खिलाया होगा क्योंकि ये भी इन्ही गलियों से चलकर विगत पंद्रह वर्षो से लगातार बांकिपुर की जनता की सेवा कर रहे है। आज पटना की सड़को,गली मोहल्लो में बिजली, घर घर तक स्वच्छ पीने का पानी और बेटियों और महिलाओ की सुरक्षा की बात करे तो सभी मुद्दो पर बांकिपुर विधायक नितिन नवीन का काम सराहनीय है। उन्होने आगे कहा की नितिन नवीन बांकिपुर का बेटा और भाई है और इसिलिए एक बार फ़िर से लोगो से भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की।

- Advertisement -

- Advertisement -

जंगल राज की वापसी से सचेत करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा की तेजस्वी यादव के पोस्टर से लालू और राबड़ी देवी की तस्वीर गायब है क्योंकि पूरे बिहार के साथ साथ स्वयं तेजस्वी भी बिते डर के माहौल को याद नही करना चाहते है लेकिन बिहार की जनता कुछ भी भुलने को तैयार नही। और एक बार फ़िर एनडीए गठबंधन की मजबुत सरकार बिहार में बनेगी। रविशंकर प्रसाद ने लालू राबड़ी राज के बारे में बताया की उनके राज में पैसा खत्म, परियोजना खत्म की नीति थी और एनडीए की नीति विकास की है।केंद्रीय कानुन मंत्री ने कहा की प्रधान मंत्री मोदी का स्पस्ट मानना है की जब बिहार का विकास होगा तभी देश का विकास हो सकता है।
नितिन नवीन सरकार के गठन के सवाल पर कहा की
हम अगर लगातार सरकार मे बने हुए है तो निश्चित रुप से भविष्य के विकल्प भी हम ही होंगे।

इसके बाद रविशंकर प्रसाद और नितिन नवीन ने पैदल भ्रमण कर जनसम्पर्क अभियान की यात्रा कदमकुआँ, साहित्य सम्मेलन रोड, सब्जी मण्डी से होकर राजेन्द्र पथ से चूडी मार्केट और ठाकुर बाड़ी रोड, कला मंच से होकर उद्योग भवन पर समाप्त हुआ। रास्ते में लोगो ने केंद्रीय मंत्री और बांकिपुर विधायक नितिन नवीन का जगह जगह पर अभिनंदन किया और बांकिपुर से चौथी बार भारी मतों से विजयी बनाने का भरोसा दिलाया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.