Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

BJP नेता सुधीर सिंह और लोजपा(रा.) नेता मनोज सिंह ने कहा- नीतीश, तेजस्वी 2024 के लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए खरीद रहे हैं हेलीकॉप्टर

0 223

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में मंगलवार को नीतीश कैबिनेट की मीटिंग में सात एजेंडे पर मुहर लगी । जिसमें अगले 3 महीने के अंदर हेलीकॉप्टर और एक विमान खरीदने पर भी मुहर लगाई गई है। लेकिन इसे लेकर अब बिहार में राजनीति तेज हो गई है। इसे लेकर बीजेपी और लोजपा के नेताओं ने सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा है।

औरंगाबाद जिले के बीजेपी के वरिष्ठ नेता और कार्यकारिणी सदस्य सुधीर कुमार सिंह ने निशाना साधते हुए कहा कि 2024 में नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं और लोकसभा चुनाव में वह देश का भ्रमण करना चाहते हैं। इसीलिए वह सरकारी खर्चे पर विमान और हेलीकॉप्टर खरीदने वाले हैं। यह करदाताओं के पैसे की बर्बादी है। छपरा शराब कांड में मरने वाले लोगों के परिवार को देने के लिए सरकार के पास मुआवजा नहीं है लेकिन विमान और हेलीकॉप्टर खरीदने के लिए वह पैसा खर्च कर रही है।

पीएम मोदी की बैठकों से नीतीश की दूरी बनाए जाने पर सुधीर सिंह ने कहा कि उन्होंने बीजेपी को धोखा दिया है। इसके बाद वे नरेंद्र मोदी से आंख नहीं मिला पा रहे हैं। नीतीश को लगता है कि मैं किस मुंह से मैं पीएम मोदी का सामना करूं लेकिन वे कब तक बचेंगे ? एक न एक दिन उन्हें मोदी से आंख मिलाना ही पड़ेगा। जब प्रधानमंत्री बिहार दौरे पर आएंगे तो उनके स्वागत के लिए नीतीश को जाना ही पड़ेगा।

लोजपा( रा.) प्रदेश महासचिव मनोज कुमार सिंह ने इस मुद्दे पर साधा निशाना

वहीं हेलीकॉप्टर -जेट विमान खरीद के एजेंडे पर मुहर लगने के बाद लोजपा (रा.) के प्रदेश महासचिव एवं रफीगंज विधानसभा से चुनाव में प्रत्याशी रहे मनोज सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश पर हमला बोल दिया है। उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार तेजस्वी के दवाब में आकर जेट प्लेन और हेलीकॉप्टर खरीदने की तैयारी कर रहे हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने जेट प्लेन और हेलीकॉप्टर के पीछे के कई राज भी खोल दिए हैं।

लोजपा( रा.) के बिहार प्रदेश महासचिव ने कहा कि नीतीश कुमार 2024 की चुनावी तैयारी में जुटे हैं। वे तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाने जा रहे हैं और इसीलिए वे जेट प्लेन खरीद रहे हैं ताकि तेजस्वी यादव सीएम बनने के बाद इससे घूम सकें। आगे मनोज सिंह ने कहा कि अन्य राज्यों की सरकार जेट प्लेन या हेलीकॉप्टर नहीं खरीदती है बल्कि लीज पर लेती है। लीज पर प्लेन लेने से उन्हें मेन्टेनेन्स का खर्चा नहीं देना पड़ता है। लेकिन नीतीश कुमार करोड़ों रूपये खर्च कर प्लेन खरीदेंगे और फिर इसे मेंटेन करने में रूपये खर्च करेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.