Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

चतरा: माओवादियों ने दिनदहाड़े एक युवक को गोलियों से बाजार में किया छलनी

एक बार फिर से माओवादियों का तांडव शुरू हो गया है। माओवादियों ने पुलिसकर्मियों को धता बताते हुए झारखंड के चतरा जिले के सिमरिया थाना क्षेत्र के एनएच 100 सड़क पर स्थित पीरी साप्ताहिक बाजार में दिनदहाड़े एक युवक को गोलियों से छलनी कर दिया।

0 128

 

BIHAR NATION : एक बार फिर से माओवादियों का तांडव शुरू हो गया है। माओवादियों ने पुलिसकर्मियों को धता बताते हुए झारखंड के चतरा जिले के सिमरिया थाना क्षेत्र के एनएच 100 सड़क पर स्थित पीरी साप्ताहिक बाजार में दिनदहाड़े एक युवक को गोलियों से छलनी कर दिया। इससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक युवक परमेश्वर साहू पीरी गांव का रहने वाला था।

मिली जानकारी के मुताबिक काले रंग के वर्दीधारी 5-6 माओवादी हथियार से लैस होकर जंगल की ओर से बाजार में आ धमके और युवक को अपने कब्जे में लेकर तीन गोलियां मारी। इसके बाद नक्सलियों ने हवाई फायरिंग किया और नारा लगाते हुए जंगल की ओर भाग निकले। इधर घटना की सूचना पाकर सिमरिया पुलिस मौके पर पहुंची है और जांच पड़ताल कर रही है।

इस घटना के बाद रो-रोकर परिजनों का बुरा हाल है। लेकिन इस घटना ने एक बार फिर से खुलेआम पुलिस को चुनौती दी है। साथ ही सुरक्षा व्यवस्था की भी पोल खोल दी है। वहीं साप्ताहिक बाजार में इस घटना के बाद सन्नाटा पसर गया है। सभी दुकानें बंद कर दी गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.