Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

चिराग पासवान का गया में आशीर्वाद यात्रा के दौरान जोरदार स्वागत,सीएम नीतीश पर साधा निशाना

इस दौरान चिराग पासवान ने कहा कि आज गया जिले से आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत हुई है, जो नवादा होते हुए नालंदा जिला तक पहुंचेगी. कार्यक्रम में अपार जनसैलाब उमड़ रहा है. यह दर्शाता है कि बिहार की जनता मौजूदा सरकार से ऊब चुकी है

0 131

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: एलजेपी के अध्यक्ष चिराग पासवान का आशीर्वाद यात्रा जारी है. आज वे गया जिले के बेलागंज में पहुंचे. यहाँ उनका प्रखंड कार्यकर्ताओं ने खूब जोरदार स्वागत किया. इस दौरान काफी भीड़ लोगों की उमड़ पडी. चिराग पासवान ने बाबा चौहरमल की प्रतिमा पर फूलमाला चढ़ाकर उन्हें नमन किया.

इस दौरान चिराग पासवान ने कहा कि आज गया जिले से आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत हुई है, जो नवादा होते हुए नालंदा जिला तक पहुंचेगी. कार्यक्रम में अपार जनसैलाब उमड़ रहा है. यह दर्शाता है कि बिहार की जनता मौजूदा सरकार से ऊब चुकी है. अब जनता विकल्प की तलाश कर रही है. बिहार फर्स्ट और बिहारी फर्स्ट होने का हमने जो नारा दिया था, उसे जो जन समर्थन मिल रहा है, यह दर्शाता है कि आने वाले समय में लोक जनशक्ति पार्टी को एक नई ऊर्जा मिलेगी.

मालूम हो कि चिराग पासवान ने आशीर्वाद यात्रा के प्रथम चरण में चिराग ने अपने चाचा पशुपति कुमार पारस के संसदीय क्षेत्र हाजीपुर से की. फिर समस्तीपुर, बेगूसराय और खगड़िया का उन्होंने दौरा किया था. दूसरे चरण में कटिहार, पूर्णिया और अररिया में चिराग की आशीर्वाद यात्रा 16, 17 और 18 जुलाई को आयोजित की गई थी. तीसरे चरण में 24 जुलाई को जहानबाद पहुंचे थे. इस दौरान उन्हें भारी समर्थन मिला था, इससे चिराग काफी उत्साहित है. यही वजह है कि वे लगातार यात्रा कर लोगों का आशीर्वाद और समर्थन लेने में जुटे हैं.

गौरतलब  हो कि एलजेपी में अभी आंतरिक कलह छिड़ा है. चिराग के चाचा एवं केन्द्रीय मंत्री पशुपति पारस ने लोजपा पर दावा करते हुए कहा है कि लोजपा के वे राष्ट्र्रीय अध्यक्ष हैं. हालांकि इस बात पर मामला अभी कोर्ट और चुनाव आयोग के पास लम्बित है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.