Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

सीएम नीतीश कुमार के प्रखंड हरनौत में अपराधियों के हौसले बुलंद,व्यवसायियों ने बंद की दुकानें

0 63

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार के  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  के प्रखंड हरनौत में इन दिनों अपराधियों का बोलबाला है। बेखौफ बदमाश लगातार व्यवसायियों के साथ  आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं जिसके कारण व्यवसायियों में दहशत का माहौल कायम हो गया है | जिसके विरोध में पिछले 2 दिनों से पूरा हरनौत बाजार के व्यवसायियों  ने अपनी अपनी दुकाने बंद कर दी  है।

सभी दुकानदारों ने मौन जुलुस निकालकर अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई | दरससल  2 दिन पूर्व हथियार के बल पर दो दवा व्यवसायियों से अपराधियों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था। विरोध करने पर दो दुकांनदारो के साथ मारपीट भी की थी। इसके विरोध में स्थानीय दुकानदारों ने घटना के दिन भी हरनौत बाजार को जाम कर दिया था। हालांकि  सदर डीएसपी के द्वारा आश्वासन दिया गया था की घटना का जल्दी ही उद्भेदन कर लिया जाएगा।

वहीं घटना के बाद पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए अपने स्तर से छापेमारी और छानबीन कर रही है।सदर डीएसपी डॉ सिबली नोमानी ने जल्द ही मामले की गुत्थी को सुलझाने की बात कही है। वही एक ओर दुकानदार संघ के बैनर तले 48 घंटों से छोटे बड़े सभी प्रतिष्ठानों को बंद कर दिया है । दुकानदारों ने बताया कि जब तक घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक खुद मामले की छानबीन करने  और सुरक्षा का आश्वासन देने नहीं आते हैं तब तक हमारा आंदोलन जारी रहेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.