Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

चिराग बोलें, कार्यकाल नहीं पूरी करेगी नीतीश सरकार, बीजेपी का फैसला बिल्कुल सही . . . . 

0 115

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट 

बिहार नेशन: बिहार में लगातार सियासत की उलटफेर और गर्माहट जारी है। जब से सीएम नीतीश कुमार ने पिछले साल अगस्त में बीजेपी से नाता तोड़ा है। तभी से ही विपक्षी पार्टियां इसे जनादेश का अपमान बता रही हैं। और लगातार हमले कर रही हैं।

चिराग पासवान

वहीं, भाजपा के तरफ से अब यह साफ़ कर दिया गया है कि वो लोग अब किसी भी सूरत में नीतीश कुमार के साथ नहीं जाएंगे। इस बीच अब इस पुरे मामले को लेकर लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने भाजपा के इस फैसले को काफी सराहा है।

चिराग ने कहा कि जब 2020 के चुनाव परिणाम के बाद एनडीए की सरकार बनी थी तभी से मैं यह कहता आ रहा था कि, नीतीश कुमार अपना पाला बदल लेंगे और दुसरे के साथ चले जाएंगे। इनकी लालसा अब पीएम बनने की है। लेकिन, उस दौरान मेरी बातों पर किसी ने ध्यान नहीं दिया। आज यह बातें सबके सामने है।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि, बिहार की वर्तमान सरकार अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी। राज्य में वापस से चुनाव होना तय है। अब इस सरकार में दूरी साफ तौर पर नज़र आने लगी है। इस तरह से महागठबंधन में शामिल दो बड़े दलों की नेता एक दुसरे पर आरोप- प्रत्यारोप करने लगे हैं, इससे साफ़ है कि यह सरकार अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर सकेगी।

चिराग ने कहा कि, बिहार की जनता ने नीतिश कुमार के साथ भाजपा को जनादेश दिया था, लेकिन नीतीश कुमार ने उसका अपमान कर किसी और के साथ सरकार बना ली।लेकिन, अब बिहार की जनता ने तय कर लिया है उनको कुर्सी से हटाना है और यह बेहद जल्द होने वाला है।

लेकिन जब मीडियाकर्मियों ने उनसे उनके अलावा उनके चाचा पशुपति पारस के बारें में पूछा तो वे चुप हो गये । दरअसल उनसे यह पूछा गया कि क्या वे अपने चाचा के साथ जाएंगे ? चिराग ने यह भी कहा कि भाजपा के तरफ से प्रदेश कार्यकारणी की बैठक में नीतीश कुमार को लेकर जो निर्णय लिया गया है, यह भाजपा का बिल्कुल सही फैसला है। यह फैसला भाजपा को इससे पहले ही ले लेना चाहिए था, लेकिन देर आए और दुरुस्त आए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.