Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

चिराग और तेजस्वी के बीच हुई बंद कमरे में बातचीत, मिला आशीर्वाद यात्रा में भी राजद का साथ

कहा जा रहा है की तेजस्वी से बातचीत के बाद चिराग ने आश्वासन देते  हुए कहा है कि वे अब एनडीए का हिस्सा नहीं हैं ।

1 124

जे.पी चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में इस समय राजनीतिक घमासान मचा है। एलजेपी नेता चिराग पासवान और पशुपति पारस के बीच पार्टी पर कब्जा करने की जंग चल रही है। वहीं बार-बार आरजेडी की तरफ से भी चिराग को महागठबंधन मे आने का ऑफर दिया जा रहा है। लेकिन चिराग भी इस बात को सिरे से नहीं नकार रहे हैं । बार-बार चिराग यही कह रहे हैं कि समय आने पर वे फैसला लेंगे ।लेकिन अब इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि चिराग और तेजस्वी के बीच बंद कमरे में बातचीत हुई है।

शुक्रवार को चिराग पासवान अपनी आशीर्वाद यात्रा के दौरान खगड़िया के शहरबन्नी अपनी बड़ी मां का आशिर्वाद लेने पहुंचे तो इसी दौरान बंद कमरे उनकी आरजेडी के अलौली विधायक रामवृक्ष सदा और आरजेडी जिलाध्यक्ष कुमार रंजन के साथ जो बातचीत हुई।

सूत्रों के मुताबिक इस दौरान अलौली के आरजेडी विधायक रामवृक्ष सदा ने चिराग और तेजस्वी की बात करवायी है। बंद कमरे में दोनों की लंबी बातचीत हुई। कहा जा रहा है कि चिराग की यात्रा को आरजेडी का समर्थन प्राप्त है। आरजेडी सूत्रों का कहना है कि चिराग महागठबंधन के बंधन में बंधने से पहले संगठन मजबूत करने की तैयारी में लगे हैं। इसलिए उन्होंने महागठबंधन के बंधन से बंधने से तो फिलहाल इंकार कर दिया है।

कहा जा रहा है की तेजस्वी से बातचीत के बाद चिराग ने आश्वासन देते  हुए कहा है कि वे अब एनडीए का हिस्सा नहीं हैं । यात्रा खत्म होने के बाद वे इसपर फैसला लेंगे। लेकिन जो बिहार में राजनीतिक स्थिति बन रही है उससे यह कह पाना मुश्किल है कि कब किस दिशा में राजनीति मोड़ ले लेगा यह  बताना बड़ा मुश्किल है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.