Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

गुरु ने शिष्या के साथ रात के अंधेरे में चाकू की नोक पर किया बलात्कार

नाबालिग के माँ को बेटी से अधिक गुरु -शिष्य के परंपरा पर भरोसा था । लेकिन शिक्षक के गलत हरकतों पर नाबालिग के परिजनों के चुप रहने से उसका मनोबल बढ़ता गया

0 280

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में एक बार फिर से गुरु-शिष्या के रिश्ते को तार-तार करने का मामला सामने आ रहा है। जहाँ एक गुरु ने रिश्ते को कलंकित करते हुए एक मासूम बच्ची के साथ चाकू की नोक पर रेप किया है। इस घटना के बाद नाबालिग बच्ची की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है और वह सदमें में है। परिजन इस मामले में न्याय की गुहार लगा रहे हैं ।

आपको बता दें कि यह घटना कटिहार जिले के बलरामपुर थाना क्षेत्र की है। जहां के तिकोड़ी गांव से गुरु शिष्या के रिश्ते को शर्मसार करने की घटना प्रकाश में सामने आया है। घटना को लेकर पीड़िता की माँ के द्वारा थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई गई है। पीड़िता जिसकी उम्र करीब 15 वर्ष है वह दशवीं कक्षा की छात्रा है। वो परीक्षा की तैयारी के लिए गांव के कोचिंग सेंटर में पढ़ने जाती थी।  कोचिंग सेंटर में अकसर पढ़ाने के दौरान उसके गांव के ही शिक्षक कन्हैया कुमार दास के द्वारा उसके साथ छेड़छाड़ किया जाता था। जिसकी शिकायत पीड़िता ने अपनी माँ से भी किया था।

बता दें की नाबालिग के माँ को बेटी से अधिक गुरु -शिष्य के परंपरा पर भरोसा था । लेकिन शिक्षक के गलत हरकतों पर नाबालिग के परिजनों के चुप रहने से उसका मनोबल बढ़ता गया । लेकिन इसकी हद तो तब हो गई जब शिक्षक कन्हैया दास रात के अंधेरे में सो रही नाबालिग लड़की के साथ चाकू का भय दिखाकर बलात्कार कर डाला। लेकिन जब लड़की की चिख परिजनों ने सुनी तो वे कमरे की तरफ दौड़े लेकिन आरोपी शिक्षक अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया । इस घटना के बाद से ही नाबालिग बच्ची डरी और सहमी हुई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.