Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

सीएम नीतीश ने दिया बड़ा बयान,कहा-पार्टी में नहीं है कोई अन्तर्कलह

0 67

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में इस समय राजनीतिक घमासान मचा हुआ है। खासकर जेडीयू के अन्दर से रोज कुछ न कुछ खटपट की खबरें सामने आ रही हैं । वहीं इस बात को सीएम नीतीश कुमार सिरे से खारिज भी करते रहे हैं। आज यानी सोमवार को जनता दरबार का आयोजन किया गया । इसके बाद वें मीडिया से मुखातिब हुए और उन्होंने पार्टी के भीतर की कलह से साफ़ इनकार किया । सीएम नीतीश कुमार ने कहा की पार्टी में किसी तरह की कोई कलह नहीं है।

हमीद अख्तर उर्फ सोनू

इस दौरान नीतीश कुमार ने कहा कि, ये सब फालतू की बातें हैं। ये सभी बातें बेकार है। जेडीयू में क्या शक्ति प्रदर्शन करेगा कोई। कोई अध्यक्ष बने हैं तो उनका स्वागत किया जा रहा है। कोई केंद्र में मंत्री बने तो उनका स्वागत कर रहा है। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि, वे मीडिया में शक्ति प्रदर्शन की खबरें देखते हैं तो उन्हें हंसी आती है। इन सारी बातों का कोई मतलब नहीं है। कहा कि, पार्टी में किसी भी तरह का मतभेद नहीं है।

आपको बता दें की जेडीयू के कोटे से केंद्रीय मंत्री बनने के बाद आरसीपी सिंह पहली बार पटना लौटे हैं । तो वहीं दूसरी तरफ संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा बिहार दौरे के चौथे चरण पर निकले हैं । इसके बाद से लगातार जेडीयू में गुटबाजी की खबरें लगातार सामने आ रही है और ललन सिंह की तुलना आरसीपी सिंह से की जा रही है । वही कई बार पोस्टर वार की खबरें भी दोनों के बीच सामने आई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.