Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

युवती के साथ दुष्कर्म कर चाकू से गोदकर की हत्या फिर नग्न शव को फेंका झाड़ी में

0 119

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में  दुष्कर्मियो के हौसले बुलंद हैं और अपराध चरम पर है। महिलाओं के साथ प्रतिदिन रेप, छेड़खानी और हत्या की खबरें सामने आ रही है। कुछ ऐसी ही घटना छपरा जिले से मानवता को शर्मसार करनेवाली आ रही है जहाँ अपराधियों ने एक युवती के साथ दुष्कर्म किया । दुष्कर्म के बाद करीब 15 बार चाकू से गोदकर उसकी निर्मम हत्या कर दी गई । इतना ही नहीं दरिंदों ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए उसके शव को नग्न अवस्था में ही झाड़ी में फेंक दिया ।

चाकू

इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है। कल जहां एक तरफ सभो लोग आजादी का जश्न मना रहे थे। वहीं, दूसरी ओर दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया गया। यह घटना जिले के बनियापुर थाना क्षेत्र की है। वहीं, इस मामले के बारे में बताया जा रहा है कि, युवती पति के साथ गांव में ही रहती थी। कल देर शाम वह रोज की ही तरह बकरियों का चारा लेने के लिए गांव के बाहर जंगल में गई थी ।

हमीद अख्तर उर्फ सोनू

परंतु जब महिला अपने घर देर शाम के बाद भी नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी । जिसके बाद उसकी शव को नग्न अवस्था में झाड़ी में पाया गया । साथ ही उसके कपड़े भी शव से मात्र कुछ ही दूरी पर थें । इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई । जिसे देखकर ये पुलिसकर्मी भी सहम गयें । पुलिस ने अपराधियों की खोजबीन शुरू कर दी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.