Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

8 माह की गर्भवती होने के बाद शादी से मुकरने लगा नीतीश,पुलिस ने कराई शादी

0 192

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार के गया जिले से एक सनसनी खेज मामला सामने आया है जहाँ एक युवक अपनी प्रेमिका के गर्भवती होने के बाद शादी से मुकरने लगा । मिली जानकारी के मुताबिक नीतीश कुमार नाम के युवक शिवानी नाम के लड़की से प्रेम करता था । लेकिन जैसे ही प्रेमिका शिवानी गर्भवती हुई उसने छोड़ दिया और शादी से इनकार करने लगा।  लड़की शिवानी ने भी हार नहीं मानी और उस लड़के के खिलाफ थाने में शिकायत कर दी। गया पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए नीतीश के खिलाफ गिरफ्तारी के आदेश दे दिये ।

शादी

आनन-फानन में नीतीश ने सरेंडर कर दिया। काफी जद्दोजहद के बाद पुलिसिया दबाव में नीतीश कुमार शादी के लिए तैयार हुआ तब जाकर दोनों तरफ के परिजन के समक्ष गया महिला थाना प्रभारी रवि रंजना कुमारी के नेत्तृव में प्रेमी युगल को विष्णुपद मंदिर व महिला थाना परिसर में शादी करवा गया दी गई।

क्राइम

दरअसल यह कहानी बिल्कुल फिल्मी है। शिवानी की फुफेरी बहन की शादी में नीतीश कुमार से मुलाकात हुई थी। तभी से दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा। दोनों परिवार वालों से चोरी छुपे मिलने लगे। इसी दरमियान नीतीश का प्यार शिवानी के पेट में पलने लगा। एक दिन अचानक शिवानी की हालत खराब हो गई। आनन-फानन में परिवार वालों ने शिवानी को डॉक्टर यहां इलाज के लिए ले गया। यही शिवानी के प्यार की कहानी का पर्दाफाश हुआ।

वहीं जब लड़की शिवानी के परिजन नीतीश के खिलाफ थाने में शिकायत की और मामला दर्ज हो गया तब जाकर नीतीश शिवानी से शादी करने पर मजबूर हुआ। बता दें कि दोनों के बीच यह कहानी पिछले वर्ष नवंबर में शुरू हुई थी । अब इस शादी की चर्चा हो रही है। वहीं एक लड़की की जिन्दगी भी बर्बाद होने से बच गई ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.