Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

पूराने दोस्त लालू प्रसाद से सीएम नीतीश ने की पारस अस्पताल में मुलाकात, ली स्वास्थ्य की जानकारी

0 198

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: इस वक्त राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है। सीएम नीतीश कुमार आरजेडी सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव से मिलने  पारस अस्पताल पहुंचे। उन्होंने वहाँ जाकर लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य की जानकारी ली। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लालू प्रसाद से मिलने बुधवार को 1 बजकर 10 मिनट के लगभग अस्पताल पहुंचे।

लगभग दस मिनट अंदर जाने के बाद जब वे बाहर आए तों उन्होंने कहा कि भगवान से प्रार्थना करता हूं कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। बेहतर इलाज के लिए आज दिल्ली जा रहे हैं उनको हर तरह की सुविधा उपलब्ध करवाई जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि लालू से उनका पुराना संबंध है। एक जमाने में वह दोनों अच्छे दोस्त हुआ करते थे।

वहीं सीएम नीतीश कुमार के साथ राज्य के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे और उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन भी पारस अस्पताल पहुंचे और लालू यादव से मुलाकात की।पारस अस्पताल पहुंचकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आरजेडी सुप्रीमो का हाल जाना। इस दौरान लालू-राबड़ी के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव भी कक्ष में अन्य लोगों के साथ मौजूद थे। साथ में राबड़ी देवी व तेजस्वी यादव भी वहां मौजूद रहे। नीतीश कुमार ने लालू यादव का हाल जाना और थोड़ी देर बाद रवाना हो गये।

आपको बता दें कि इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने भी प्रतिपक्ष नेता बिहार और लालू प्रसाद के छोटे पुत्र तेजस्वी को फ़ोन कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली थी। प्रधानमंत्री ने उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है। गौरतलब हो कि पिछले दिनों लालू प्रसाद यादव राबड़ी आवास में सीढ़ियाँ चढ़ते वक्त असंतुलित होकर गिर पड़े थे। जिससे उनके दाहिने हाथ के कंधे में फ्रैक्चर आ गया है। हालांकि अब स्थित सामान्य है। बता दें कि लालू प्रसाद पहले से ही कई गंभीर बीमारियों से पीड़ित हैं ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.