Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

कंपाउंडर ने लेडी डॉक्टर की मांग में जबरदस्ती डाला सिंदूर, फोटो और वीडियो किया वायरल

नाराज कंपाउंडर ने लेडी डॉक्टर से बदला लेने की ठान ली. कंपाउंडर सुमित ने अस्पताल में महिला चिकित्सक के कक्ष में घुसकर जबरन उनकी मांग में सिंदूर डाल दिया

0 408

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: मर्यादा को तार-तार करनेवाली घटना सामने आ रही है. घटना समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय प्रखंड की है जहाँ प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी की उनके कंपाउंडर ने जबरन मांग में सिंदूर डाल दिया . इतना ही नहीं उसने फोटो और वीडियो को बनाकर फेसबुक पर डालकर वायरल भी कर दिया. मिली जानकारी के मुताबिक़ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी अणिमा रंजन के अस्पताल में बम्बइया गांव का सुमित कुमार कंपाउंडर का काम करता था. लेकिन पहले महिला चिकित्सक ने उसे किसी कारण से कुछ दिन पहले अस्पताल से निकाल दिया था.

इसी के प्रतिशोध में नाराज कंपाउंडर ने लेडी डॉक्टर से बदला लेने की ठान ली. कंपाउंडर सुमित ने अस्पताल में महिला चिकित्सक के कक्ष में घुसकर जबरन उनकी मांग में सिंदूर डाल दिया और फोटो और वीडियो बनाया. इस बाबत पीएचसी के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी अणिमा रंजन ने बताया कि कंपाउंडर ने उनके साथ जबरन सिंदूर डालकर फोटो खिंचवाया और इंटरनेट पर वायरल कर दिया. इस बात को लेकर उनके द्वारा दलसिंहसराय थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है. पीड़ित महिला चिकित्सक भी अपने फ़ेसबुक वॉल पर कंपाउंडर के द्वारा जबरन सिंदूर डालने और उसके विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने की बात लिखी है, लेकिन कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से बचती नज़र आ रही हैं.

वहीं इस मामले में एसपी मानवजीत सिंह ने बताया कि एक लिखित शिकायत में चिकित्सा पदाधिकारी ने जबरन मांग में सिंदूर डालने का आरोप लगाया है . साथ ही सोशल मीडिया में तस्वीर वायरल करने की बात भी आवेदन में कही गई है. डॉक्टर की शिकायत पर एफ़आईआर दर्ज कर ली गई है और कम्पाउंडर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.