Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

क्राइम: लड़की की धारदार हथियार से काटकर अपराधियों ने कर दी हत्या

बिहार में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं । प्रत्येक दिन किसी न किसी जिले से आपराधिक वारदात की खबरें सुनने और देखने को मिल ही जा रही हैं ।

0 139

बिहार नेशन: बिहार में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं । प्रत्येक दिन किसी न किसी जिले से आपराधिक वारदात की खबरें सुनने और देखने को मिल ही जा रही हैं । ताजा मामला गोपालगंज जिले से आ रही है जहाँ एक लड़की को बेहद ही क्रूरता से हत्या कर दी गई है। उस लड़की की हत्या किसी धारदार हथियार से करके उसके लाश को फेंक दिया गया है। इन सारे मामले पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है ।

 

यह घटना गोपालगंज जिले के जादोपुर थाना क्षेत्र  के भगवानपुर गाँव की है। अपराधियों द्वारा हत्या कर फेंके गये शव को पुलिस ने गंडक नदी के पास  से बरामद किया है।  लोगों का इस बारे में कहना है की लड़की की हत्या किसी धारदार हथियार से काट कर की गई है। वहीं पुलिस ने डेड बॉडी को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। पुलिस इस मामले में कई पहलुओं पर जांच कर रही है। पुलिस का कहना है की अपराधी जल्द ही पुलिस की गिरफत में होंगे ।

वहीं इस घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। लोगों में डर का माहौल है। इस निर्मम हत्या के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मामले में पुलिस कई लोगों से पूछताछ कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.