Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

फैसले में देरी से परेशान युवक ने दामिनी फिल्म का डायलॉग तारीख-पर-तारीख चिल्लाते हुए कोर्ट रूम में की तोड़फोड़

राकेश ने फिल्म का डायलॉग 'तारीख पर तारीख' चिल्लाते हुए कंप्यूटर और फर्नीचर तोड़ दिया । दिल्ली पुलिस ने कहा कि राकेश जो अपने मामले में दी गई लंबी तारीखों से निराश दिखाई दे रहा था

0 130

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: भारत में न्यायिक व्यवस्था  की देरी से लोग इस कदर परेशान हो गये हैं कि वे अब अपनी आपा खोने लगे हैं । लोग ये सोचकर कोर्ट जाते हैं की उन्हें इंसाफ मिलेगा लेकिन कई बार ऐसा होता है लोग कोर्ट की चक्कर लगाते-लगाते अपनी मानसिक संतुलन खो देते हैं।  लेकिन उन्हें कोर्ट से केवल तारीख मिलती है और वे अपनी संतुलन खोकर तोड़ फोड़ शुरू कर देते हैं वो भी कोर्ट परिसर में ही।

कुछ ऐसा ही मामला आया है दिल्ली की कड़कड़डूमा कोर्ट से जहाँ  न्याय मिलने में देरी पर एक व्यक्ति ने हंगामा कर दिया। हंगामे की हद तब हो गयी जब उस व्यक्ति ने बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल की फिल्म का सबसे मशहूर डायलॉग ‘तारीख-पर-तारीख’ चिल्लाते हुए न्याय पाने में देरी को लेकर दिल्ली के कड़कड़डूमा कोर्ट में कथित तौर पर कंप्यूटर और फर्नीचर तोड़ दिए। 17 जुलाई को कोर्ट परिसर में कोर्ट रूम नंबर 66 में यह घटना हुई।  शास्त्री नगर निवासी राकेश नाम का शख्स 2016 से लंबित अपने मामले में न्याय न मिलने से नाराज था।

राकेश ने दामिनी फिल्म का डायलॉग ‘तारीख पर तारीख’ चिल्लाते हुए कंप्यूटर और फर्नीचर तोड़ दिया । दिल्ली पुलिस ने कहा कि राकेश जो अपने मामले में दी गई लंबी तारीखों से निराश दिखाई दे रहा था ने कोर्ट रूम के अंदर न्यायाधीश के मंच पर तोड़फोड़ की। कोर्ट रूम के स्टाफ ने शोर मचाया तो पुलिस ने राकेश को गिरफ्तार कर लिया। आपको बता दें कि ‘तारीख पर तारीख’ वाला डायलॉग बॉलीवुड फिल्म ‘दामिनी’ का है। एक शराबी वकील की भूमिका निभा रहे सनी देओल ने यह डायलॉग कहा था। सनी देओल ने फिल्म में एक मामले को फिर से खोला और न्याय के लिए लड़ाई लड़ी।

वहीं पुलिस ने राकेश को गिरफ्तार कर लिया और उसे मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जहाँ से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया । उसपर कई तरह की धारा दिल्ली पुलिस ने लगाए हैं ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.