Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

दनादन दोनों बहनों ने महिला दारोगा की कर दी चप्पल और थप्पड़ से पिटाई, पढें क्या है पूरा मामला!

0 596

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं । लगातार चोरी , हत्या , लूट और रेप की घटनाएं प्रत्येक दिन सामने आ रही है। वहीं प्रशासन भी ऐसे मामले को गंभीरता से नहीं ले रहा है और मामले को अपने थाना क्षेत्र से बाहर का बताकर पल्ला झाड़ने में लगा है। कुछ ऐसी ही घटना देखने को पटना में मिली। जहाँ दो बहनें अपनी मोबाइल छीनतई को लेकर थाने में गई थी। लेकिन उसे दूसरे थाने में जाने को कहा गया । बार-बार दोनों बहनें इससे उब गई और थाने में ही महिला दारोगा की चप्पल और थप्पड़ से पिटाई कर दी।

इस घटना से थाने में हड़कंप मच गया और वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने दोनों बहनों को थाने में ही बैठा लिया। कुछ देर बाद उनकी मां पहुंची और वह भी पुलिस को वर्दी उतरवा लेने की धमकी देने लगी। एसएसपी के निर्देश पर पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों बहनों को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल दोनों बहनें अदिति कुमारी और सोनाली कुमारी कंकड़बाग थाना क्षेत्र के पीसी कालोनी की रहने वाली हैं। दोनों आटो से बाईपास से अपने घर जा रही थी। एक मोबाइल पर किसी से बात कर रही थी। इसी बीच बाइक सवार दो शातिर आए और मोबाइल छीनकर भागने लगे। मोबाइल छीनकर भाग रहे शातिर को देख अदिति कुमारी आटो से कूद गई। कुछ दूरी तक शातिर का पीछा भी किया, लेकिन पैर में चोट लगने की वजह से वह कामयाब नहीं हो सकी। इसके बाद दोनों रामकृष्णा नगर थाने में गई।

आपको बता दें कि बिहार में अफसरशाही इन दिनों चरम पर है। सीएम नीतीश कुमार भले ही लाख दावे कर रहे हैं कि बिहार में सुशासन है। लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही बयां करती है। उसपर थाने की पुलिस भी मामले को सुलझाने के बजाय उसे भगा देने में ही अपनी भलाई समझती है। जबकि पुलिस का व्यवहार भी अक्सर लोगों के लिए ईको फ्रैंड्ली नहीं है। सीएम नीतीश कुमार के शराब बंदी की भी पोल हर दिन खुल रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.