Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने CBI छापेमारी पर कहा- सबका जवाब दिया जाएगा, काहे चिंता कर रहे हैं

0 254

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: सीबीआई द्वारा राजद नेताओं के पटना स्थित आवास पर बुधवार सुबह से ही छापेमारी जारी है। जबकि सीबीआई की एक और टीम लालू प्रसाद के बेटे और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी के हरियाणा में स्थित निर्माणाधीन मॉल में भी छापेमारी की जा रही है।
सीबीआई इसके अलावे झारखंड और दिल्ली और पश्चिम बंगाल सहित कुल 15 से ज्यादा ठिकानों पर आज एक साथ छापेमारी कर रही है।

फर्नीचर शॉप

वहीं आज बिहार विधान सभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा के इस्तीफे के बाद राजद नेता अवध बिहारी चौधरी को नए स्पीकर के तौर पर चुना गया है। सदन के अंदर स्पीकर का शपथ होगा। जिसको लेकर तैयारियां की जा रही है। उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सदन जाते नजर आए इसी बीच संवाददाता ने उनसे सीबीआई के छापों को लेकर सवाल किया इस पर तेजस्वी यादव ने जवाब देते हुए का कि सबका जवाब अंदर दिया जाएगा, काहे चिंता कर रहें हैं।

सीबीआई छापेमारी

इससे पहले बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने भी सीबीआई के छापों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी। राबड़ी देवी ने कहा है कि बीजेपी के लोग डरे हुए हैं और हमलोगों को भी डराने चाहते हैं। हमारे साथ बिहार की जनता है। बिहार के लोग हमारे परिवार के तरह है और यह हमारे साथ पहली बार नहीं हो रहा है। हमलोग इससे डरने वाले नहीं है।

आपको बता दें कि सीबीआई की यह छापेमारी नौकरी के बदले भूखंड लेने के मामले से जुड़ा है। सीबीआई द्वारा दर्ज की गई मामले के मुताबिक जब लालू प्रसाद यादव केंद्रीय रेल मंत्री थे तो उन्होंने अपने मंत्री पद का दुरूपयोग किया और नौकरी देने के बदले सभी से भूखंड लिये। इसे नौकरी के बदले जमीन घोटाला सीबीआई ने करार देते हुए मामला दर्ज की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.