Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

डीएम ने कहा वे नहीं उसकी पत्नी उन्हें मारती हैं,दोनों ने एक-दूसरे पर लगाया आरोप

0 148

बिहार नेशन: बिहार से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहाँ एक जिलाधिकारी पर उसकी पत्नी ने उसे प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। शिवहर के जिलाधिकारी सज्जन राजशेखर पर उनकी पत्नी द्वारा मुजफ्फरपुर टाउन थाने में हिंसा और प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया गया है। उनकी पत्नी ने डीएम पर आरोप लगाया है कि वे उसे बुरी तरह मारपीट करते हैं और उसे ब्लैकमेल भी करते हैं ।  वे उसे धमकी देते हैं और कहते हैं की अगर मेरे खिलाफ तुम कुछ करोगी तो तुम्हें हम कहीं का नहीं छोडेंगे । वे दिखने में जैसा हैं वैसा उनका स्वभाव अन्दर से नहीं है। वे दोनों बच्चों को हानी भी पहुँचा सकते हैं ।

इसके साथ ही उनकी पत्नी ने उनपर पद के दुरुपयोग का भी आरोप लगाई है और कहा कि वे उनके दोनों बच्चों को जबरदस्ती अपने कब्जे में रखे हुए हैं ।दोनों बच्चों में एक की उम्र दो वर्ष और दूसरे बच्चे की उम्र महज दस महीने है। पत्नी ने कानून का हवाला देते हुए बोली कि हिंदू माइनॉरिटी एंड गार्जियनशिप एक्ट, 1956 का सेक्शन 6 के अनुसार जो बच्चे पांच वर्ष से कम आयु के हैं, उसकी देखभाल की जिम्मेदारी मां की होती है. फिलहाल, वह मुजफ्फरपुर के मजिस्ट्रेट कॉलोनी स्थित एक सरकारी क्वार्टर में रह रही हैं.

वहीं इस मामले में जिलाधिकारी का कहना है की यह आरोप सरासर गलत है। वे अपनी पत्नी को नहीं पिटाई करते हैं बल्कि उनकी पिटाई खुद वो करती है। वह अपनी माँ के बहकावे में आकर ये सब करती है। दोनों का व्यवहार ठीक नहीं है। डीएम ने कहा की मार्च 2021 में उनकी पत्नी ने मारपीट कर हाथ तोड़ दी है। जिलाधिकारी ने कहा कि वे पत्नी द्वारा पैसा मांगने का आरोप गलत है। उन्होंने कभी एक रूपया भी नहीं माँग की है। बल्कि उनकी पत्नी दोनों बच्चों के साथ मुजफ्फरपुर में अकेले रहना चाहती है। डीएम ने कहा कि वे उसे साथ रखने के लिये बुला रहे हैं ।

आपको बता दें की डीएम और उनकी पत्नी दोनों चेन्नई के रहने वाले हैं. दोनों की चार वर्ष पूर्व चेन्नई में धूमधाम से शादी हुई थी. लेकिन, अब डीएम ने उन्हें पागल करार कर दिया है, जिसके बाद उन्होंने अपने डीएम पति से अपने भरण-पोषण के लिए पैसे की मांग की है. इसे लेकर पत्नी ने मेंटेनेंस भी फाइल किया है.. शादी से पहले डीएम की पत्नी इंफोसिस में सीनियर सिस्टम इंजीनियर के रूप में कार्यरत थीं.

पत्नी ने एफआईआर में मारपीट सहित दहेज मांगने के मांगने के भी आरोप लगाए हैं । वहीं <span;>मुजफ्फरपुर टाउन थाने के थाना प्रभारी ओम प्रकाश के अनुसार डीएम की पत्नी ने 498 ए के तहत केस किया है। जिलाधिकारी की पत्नी ने अगले सप्ताह पटना हाई कोर्ट में एक रिट याचिका भी दायर करने की बात कही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.