Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

डॉ.मीसा भारती ने AIIMS से शेयर की लालू प्रसाद की तस्वीरें, बोलीं- सबकी दुआओं से लालू जी अब काफी बेहतर

0 207

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: इस वक्त आरजेडी सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव से जुड़ी हुई बड़ी खबर सामने आ रही है। अब उनके स्वास्थ्य में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। बुधवार को उन्हें पटना के पारस हॉस्पिटल से दिल्ली के AIIMS में भर्ती किया गया है। बता दें पटना का पारस हॉस्पिटल नामी-गिरामी और निजी हॉस्पिटल है। शुक्रवार को लालू प्रसाद की बड़ी बेटी मीसा भारती ने दिल्ली एम्स से कुछ तस्वीरें ट्वीटर पर शेयर की हैं और लिखा है कि अपने मनोबल और आप सब की दुआओं से लालू यादव की तबीयत पहले से काफी बेहतर है। मालूम हो कि फिलहाल उनका इलाज एम्स के कार्डियो डिपार्टमेंट में किया जा रहा है।

मीसा भारती ने आगे लिखा है कि कृपया अफवाहों पर ध्‍यान न दें। साथ बनाए रखें। लालू जी को दुआओं में याद रखें।’ एक अन्‍य ट्वीट में मीसा भारती ने लिखा, ‘आप सब की दुआओं और दिल्‍ली एम्‍स की अच्‍छी चिकित्‍सकीय देख-रेख से लालू प्रसाद यादव की तबीयत में अब काफी सुधार है। अब आपके लालू प्रसाद यादव बिस्‍तर से उठकर बैठ पा रहे हैं।  सहारा लेकर खड़े हो पा रहे हैं। हर मुसीबत से लड़कर बाहर आने की कला लालू प्रसाद यादव से बेहतर कौन जानता है!’

मालूम हो कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद राबड़ी देवी के सरकारी आवास में असंतुलित होकर गिर गए थे, जिससे उनके कंधे की हड्डी टूट गई थी। आनन-फानन में उन्‍हें पटना के एक निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था, जहां अन्‍य स्‍वास्‍थ्‍य संबंधी समस्‍याएं सामने आने लगीं। उन्‍हें लगातार ICU में रखा गया था। तबीयत में ज्‍यादा सुधार होता न देख उन्‍हें एयरलिफ्ट कर दिल्‍ली लाकर एम्‍स में भर्ती कराया गया। बता दें कि दिल्‍ली एम्‍स में उनका पहले से ही इलाज चल रहा था। एम्‍स में लालू यादव की किडनी का इलाज भी चल रहा है।

वहीं गुरुवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी लालू प्रसाद के स्वास्थ्य की जानकारी ली। उन्होंने तेजस्वी यादव को फ़ोन कर जानकारी ली और लालू प्रसाद के शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना की। बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी ने भी फ़ोन कर बिहार में उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली थी और शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना की थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.