Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

ग्राम पंचायत खिरियावां में किया गया ईद मिलन समारोह का आयोजन

0 380

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के मदनपुर प्रखंड अंतर्गत ग्राम पंचायत खिरियावां बाजार में मुखिया प्रतिनिधि रंजीत यादव द्वारा शनिवार को ईद मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान मुखिया प्रतिनिधि ने पंचायत एवं प्रखंड वासियों को ईद-उल-फितर की बधाई दी और भाईचारे के साथ अमन का पैगाम लोगों को दिया। साथ ही इस मिलन समारोह के लिए विशेष व्यवस्था भी की गई थी।

बजाज महाधमाका ऑफर

इस मौके पर मुखिया प्रतिनिधि ने कहा कि हमारे समाज में सद्भाव और करुणा की भावना को आगे बढ़ाया जाए। मैं सभी के अद्भुत स्वास्थ्य और कल्याण के लिए भी प्रार्थना करता हूं। उन्होंने कहा कि ईद प्यार और करुणा की भावनाओं को बांटने का त्योहार है। त्योहार हमें एकजुटता और आपसी सद्भाव का संदेश देती है। ईद मुबारक!”

ईद मिलन समारोह

मिलन समारोह में शामिल हुए मदनपुर प्रखंड के प्रखंड विकास पदाधिकारी कुमुद रंजन ने कहा कि, “ईद-उल-फितर शांति, भाईचारा, मानवता और प्रेम का संदेश देती है। मैं कामना करता हूं कि प्रखंड के पंचायतों से सभी बुराइयां दूर हों और हर जगह खुशियां फैले। मेरी कामना है कि पंचायत आगे बढ़ता रहे और समृद्ध होता रहे। ” ईद-उल-फितर की बधाई।

वहीं मुखिया प्रतिनिधि रंजीत यादव ने बीडीओ कुमुद रंजन के द्वारा पंचायत के प्रति किये जा रहे सहयोग और कार्यों की भूरि-भूरि प्रशंसा की। जबकि बीडीओ कुमुद रंजन ने भी पंचायत में हो रहे तेजी से विकासात्मक कार्यों के लिए मुखिया प्रतिनिधि की सराहना की।

इस दौरान ईद मिलन समारोह में मदनपुर प्रखंड के
बीडीओ कुमुद रंजन, मुखिया प्रतिनिधि रंजीत यादव, मुखिया मनोज चौधरी, समाजसेवी देवेंद्र सिंह उर्फ भोला सिंह, डॉक्टर खुर्शीद, दानिश अरमान, नफ़ीस, क्लीम, पंचायत समिति प्रतिनिधि सफ़ीक, सरपंच प्रतिनिधि सुशील सिंह समेत सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.