Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने कहा-अरुणाचल प्रदेश जैसी दोबारा गलती न करे भाजपा

अरुणाचल प्रदेश में जदयू के सात में से छह विधायकों को भाजपा में शामिल कराने के मामले में हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने बुधवार को ट्वीट के माध्यम से बीजेपी पर निशाना साधा है

0 161

 

BIHAR NATION: अरुणाचल प्रदेश में जदयू के सात में से छह विधायकों को भाजपा में शामिल कराने के मामले में हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने बुधवार को ट्वीट के माध्यम से बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि यह ठीक बात नहीं है। बीजेपी नेतृत्व इस बात का ख्याल रखे कि ऐसी गलती दोबारा न हो। जो नीतीश कुमार को अकेला समझ रहे हैं वे भ्रम में हैं । हम पार्टी उनके साथ मजबूती के साथ खड़ी है।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि मैं अब पहले से स्वस्थ हू़ं । मेरी सेहत में रोज सुधार हो रहा है। मैं जल्द ही आपसब के बीच रहूंगा । मालूम हो कि जीतन राम मांझी कोरोना संक्रमित होने के बाद एम्स, पटना में ईलाजरत हैं और उनकी स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है।

वहीं राजद नेता श्याम रजक के उस बयान पर हम पार्टी प्रवक्ता डॉक्टर दानिश रिजवान ने कहा कि ये तो 14 जनवरी को पता चलेगा कि कौन विधायक किसके साथ जाता है। 14 जनवरी के बाद खुद श्याम रजक जी रहेंगे भी कि नहीं यह बड़ा सवाल है।

आपको बता दें कि राजद नेता श्याम रजक जो बिहार विधानसभा चुनाव के ठीक पहले जेडीयू से राजद में शामिल हुए थें उन्होंने हाल ही में एक बयान में कहा है कि जेडीयू के 17 विधायक हमारे संपर्क में हैं जो राजद में जल्द शामिल होंगे ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.