Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

पूर्व सीएम मांझी ने कहा- शराबबंदी कानून के तहत 3 महीने से जेल में बंद लोगों को छोड़ा जाए

बिहार पूर्व सीएम जीतन राम मांझी शराबबंदी को लेकर एक बार फिर से चर्चा में हैं । उन्होंने शराबबंदी कानून के तहत छोटी गलती को लेकर जेल में बंद लोगों को छोड़ने की मांग उठाई है

0 154

 

BIHAR NATION : बिहार पूर्व सीएम जीतन राम मांझी शराबबंदी को लेकर एक बार फिर से चर्चा में हैं । उन्होंने शराबबंदी कानून के तहत छोटी गलती को लेकर जेल में बंद लोगों को छोड़ने की मांग उठाई है। ‘हम’ प्रमुख जीतन राम मांझी ने गुरुवार को ट्वीट के माध्यम से यह मांग सीएम नीतीश कुमार के समक्ष उठाई है।

मांझी ने सीएम नीतीश से अनुरोध किया कि वैसे गरीब जो शराबबंदी कानून के तहत छोटी गलती के कारण तीन महीने से जेल में बंद हैं उनके जमानत की व्यवस्था सुनिश्चित करवाएं। मांझी ने कहा कि उनके परिवार के मुखिया के जेल में बंद रहने के कारण उनके बच्चे भूखें हैं। उन्होंने बंद पड़े सरकारी स्कूलों को भी खोलने का अनुरोध किया । उन्होंने कहा कि विद्यालय बंद होने से सबसे अधिक गरीबों के बच्चें प्रभावित हो रहें हैं।

वहीं जीतन राम मांझी ने शराबबंदी कानून का विरोध करने वाले कांगेस व राजद को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस और राजद नेताओं को बताना चाहिए कि किन शराब माफियों के कहने पर आज वें इस कानून का विरोध कर रहें हैं। उन्होंने नीतीश कुमार के शराब बंदी के फैसले की काफी सराहना की और कहा कि यह एक बेहतर फैसला है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.