Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

बीजेपी नेता एवं मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा- बंगाल में ममता बनर्जी दे रही हैं घुसपैठियों को संरक्षण

भारत सरकार के पशुपालन एवं डेयरी विकास मंत्री गिरिराज सिंह ने गया के सर्किट हॉउस में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी वोट बैंक एवं तुष्टीकरण की राजनीति कर रही हैं

0 140

 

BIHAR NATION: भारत सरकार के पशुपालन एवं डेयरी विकास मंत्री गिरिराज सिंह ने गया के सर्किट हॉउस में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी वोट बैंक एवं तुष्टीकरण की राजनीति कर रही हैं । वे घुसपैठिए को सरंक्षण दे रही हैं । वो कहती हैं कि कोई भी घुसपैठिया बाहर नहीं जाएगा । बंगाल में हिंदुओं को तबाह और बर्बाद किया जा रहा है।

उन्होंने ममता बनर्जी की तुलना उतर कोरिया के शासक से करते हुए कहा कि वे किम योंग की तरह बंगाल में राजनीतिक विरोधियों कि हत्या करवा रही हैं । बंगाल में लोकतंत्र समाप्त हो गया है। वहां डेमोक्रेसी नाम की कोई चीज नहीं रह गई है। वहाँ डिक्टेटरशिप उतर कोरिया के राष्ट्रपति किम जोंग की तरह चल रहा है।

गिरिराज सिंह ने प्रेस को संबोधित करते हुए आगे कहा कि बंगाल में पॉलिटिकल विरोधियों की हत्या कर दी जाती है। वहाँ चुने हुए प्रतिनिधियों की हत्या हुई है। आवाज उठाने वालों राजनीतिक कार्यकर्ताओं की हत्या हुई है। उन्होंने बंगाल में होनेवाले विधानसभा चुनाव पर कहा कि वहाँ भाजपा 200 से अधिक सीट जीतने जा रही है। इस बार बंगाल में ममता का सफाया तय है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.