Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

पूर्व क्रिकेटर अजित अगरकर ने ‘स्टार स्पोर्ट्स’ पर अपनी बेस्ट प्लेइंग इलेवन चुनी

IPL 2020 का समापन हो गया है। लेकिन समापन के बाद किस खिलाड़ी ने अच्छा प्रदर्शन किया इसकी चर्चा होते ही रहती है। खेल विशेषज्ञ से लेकर खिलाड़ी तक अपनी बेस्ट टीम का चयन करते हैं

0 238

बिहार नेशन: IPL 2020 का समापन हो गया है। लेकिन समापन के बाद किस खिलाड़ी ने अच्छा प्रदर्शन किया इसकी चर्चा होते ही रहती है। खेल विशेषज्ञ से लेकर खिलाड़ी तक अपनी बेस्ट टीम का चयन करते हैं । अब इसी क्रम में पूर्व भारतीय गेंदबाज अजित अगरकर ने ‘स्टार स्पोर्ट्स’ पर अपनी बेस्ट प्लेइंग इलेवन चुनी है, जिसमें उन्होंने ‘ऑरेंज कैप’ विजेता केएल राहुल समेत कई बड़े भारतीय खिलाड़ियों को जगह नहीं दी है.

अजीत अगरकर ने आईपीएल 2020 की अपनी बेस्ट प्लेइंग इलेवन में इस साल टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले केएल राहुल, आरसीबी के कप्तान विराट कोहली और मुंबई इंडियंस को पांचवीं बार चैंपियन बनाने वाले रोहित शर्मा को जगह नहीं दी है. इसके अलावा उन्होंने अपनी टीम में आंद्रे रसेल को भी शामिल नहीं किया है.

इस पूर्व क्रिकेटर ने अपनी टीम में पांच बल्लेबाज़, दो ऑलराउंडर, दो स्पिनर और दो तेज़ गेंदबाजों को शामिल किया है. हैरानी की बात यह है कि उन्होंने स्पिन विभाग में टूर्नामेंट में सबसे किफायती रहने वाले राशिद खान को भी नहीं चुना है.

अगरकर ने अपनी टीम में शिखर धवन और डेविड वॉर्नर को बतौर ओपनर चुना है. इसके अलावा इशान किशन, सूर्यकुमार यादव और एबी डिविलियर्स को भी उनकी टीम में जगह मिली है. वहीं स्पिन विभाग में उन्होंने वरुण चक्रवर्ती को अपनी टीम में जगह देकर सभी को हौरान कर दिया है. वहीं तेज गेंदबाज के रूप में उन्होंने जसप्रीत बुमराह और कगीसो रबाडा को शामिल किया है. रबाडा ने टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेकर पर्पल कैप अपने नाम की है. वहीं बुमराह टूर्नामेंट में दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे थे.

अजीत अगरकर की बेस्ट इलेवन टीम कुछ इस प्रकार है – डेविड वॉर्नर, शिखर धवन, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, एबी डिविलियर्स, हार्दिक पंड्या, मार्कस स्टोइनिस, कगीसो रबाडा, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल और वरुण चक्रवर्ती.

Leave A Reply

Your email address will not be published.