Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

गया: बेखौफ अपराधियों ने एसबीआई बैंक में की दिनदहाड़े 16 लाख की लूट

0 175

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में अपराध चरम पर है। कोई भी अपने आप को अब सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा है। आए दिन हो रही घटनाओं से लोगों के बीच प्रशासन से विश्वास उठता जा रहा है। अपराधी बेलगाम और बेखौफ होकर लूट और अन्य घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला गया जिले के गुरारू थाना के गुरारू बाजार से है। जहाँ दिनदहाड़े बेखौफ अपराधियों ने SBI बैंक में 16 लाख रुपए की डकैती को अंजाम दिया है। इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी हुई है।

क्राइम

मिली जानकारी के मुताबिक पांच की संख्या में आए डकैतों ने दिनदहाड़े SBI बैंक में घुसकर 16 लाख रुपए की डकैती कर ली। इसके अलावा उन्होंने बैंक कर्मियों को भी बंधक बना लिया। डकैती के समय बैंक में मौजूद कर्मियों को बंधक बनाकर 5 अपराधी आराम से कैश लूटकर मौके से फरार हो गए। अपराधियों के जाते ही बैंक कर्मियों और स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी।

इस घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है। साथ ही बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाल रही है। वहीं पुलिस ने बताया है कि एसबीआई बैंक में 16 लाख रूपये की डकैती हुई है। पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.