Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

गया: शेरघाटी बस स्टैंड से पुलिस ने चार अपराधियों को 35 देसी पिस्टल तथा पांच मोबाइल के साथ किया गिरफ्तार

0 352

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: गया जिले अंतर्गत बुधवार की रात पुलिस को उस समय बड़ी सफलता मिली जब संगठित अपराध के खिलाफ अनुसंधान कर रही झारखंड पुलिस की आतंकवाद निरोधी दस्ते (एटीएस) ने शेरघाटी बस स्टैंड से 35 देसी पिस्टल के साथ चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया।

इस मामले में एटीएस के एसपी प्रशांत आनंद ने गुरुवार को संवाददाता सम्मेलन में यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि चतरा जिले के टंडवा थाने के एक केस के अनुसंधान के दौरान यह जानकारी मिली कि गया का कुख्यात हरेंद्र यादव झारखंड के गैंगस्टर अमन साहू गिरोह व अन्य अपराधिक गिरोह को हथियार की आपूर्ति करता है।

अनुसंधान के क्रम में ही यह भी जानकारी मिली कि हथियारों की बड़ी खेप बिहार के गया जिले के शेरघाटी में पहुंची है और वहां खरीद-बिक्री होनी है। सूचना मिलते ही झारखंड एटीएस की एक टीम का गठन किया गया। टीम ने शेरघाटी में संदिग्धों के विरुद्ध छापेमारी की और शेरघाटी बस स्टैंड से चार आरोपितों को 35 देसी पिस्टल तथा पांच मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर लिया। इन हथियारों की आपूर्ति उत्तर प्रदेश से लाकर बिहार के रास्ते झारखंड में अमन साहू गिरोह एवं अन्य आपराधिक गिरोहों को की जानी थी।

आपको बता दें कि झारखंड एटीएस की छानबीन में इस बात का पता चला है कि गया जिले के दोनों हथियार तस्कर हरेंद्र यादव व अरमान मलिक वर्तमान में औरंगाबाद जेल में बंद हैं। ये दोनों अपराधी जेल से इस धंधे को चलाते हैं ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.