Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

पटना के मंदिर में प्राणप्रतिष्ठा के दौरान सात महिलाओं के गले से सोने की चेन हुई गायब

0 159

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन :बिहार में चोरों और झपटा मारकर गहने गायब करनेवालों का आतंक जारी है। ताजा मामला पटना के बुद्ध मार्ग स्थित इस्कॉन मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से जुड़ा है।जहाँ मंगलवार को कार्यक्रम के दौरान सात महिलाओं के सोने के चेन गायब हो गये । ये सभी प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में भाग लेने आई थीं। इसके बाद तो कार्यक्रम में कोहराम मच गया। वहीं जैसे ही पुलिस को सूचना मिली कोतवाली पुलिस ने मौके से एक संदिग्ध महिला को हिरासत में ले लिया ।

बजाज बाइक

हालांकि उसके पास से कोई भी चेन जबतक नहीं हुई है। पुलिस पूछताछ कर रही है। महिला ने अपनी पहचान पश्चिम बंगाल के हुगली निवासी शिवानी के रूप में दी। पुलिस उसके नाम और पते का सत्यापन करा रही है। थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित महिलाओं ने लिखित शिकायत दी है। छानबीन की जा रही है।

ग्रैंड अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 201 में रहने वाली माया शरण (64) ने बताया कि मंगलवार की शाम वह इस्कान मंदिर में दर्शन के लिए गई थीं। काफी भीड़ थी। मुख्य द्वार के खुलते ही भीड़ अचानक मंदिर में प्रवेश कर गई। इस दौरान उनके गले से 10 ग्राम सोने की चेन चोरी हो गई।

इसी क्रम में जानकारी मिली कि राजीव नगर रोड नंबर 24 की रहने वाली सुधा देवी, खाजपुरा की नंदपुरी कालोनी निवासी अंशु वर्णवाल, ज्योतिपुरम कालोनी निवासी डोली कुमारी, दानापुर निवासी अमिता कुमारी, एसके पुरी के केशव सदन निवासी सोनम और न्यू बहादुरपुर कालोनी निवासी सार्थी त्रिपाठी के गले से भी सोने की चेन गायब है। इसके बाद मंदिर में हाहाकर मच गया। भीड़ में चार-पांच संदिग्ध महिलाएं घूमती नजर आई।

लेकिन इसी दौरान एक महिला उस समय दबोच लिया गया जब वह एक महिला के गले से चेन काट रही थी। महिला की पहचान पश्चिम बंगाल के हुगली जिले के मगरा थानांतर्गत शिवानी राव के रूप में की गई है। बाद में लोगों ने उसे पुलिस को सौंप दिया ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.