Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

मदनपुर थाना में पदस्थापित मृतक चौकीदार चंदन यादव को दी गई नम आंखों से अंतिम विदाई, प्रखंड में शोक की लहर

0 487

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के ग्राम शिवनाथ बिगहा निवासी एवं मदनपुर थाना में चौकीदार के रूप में पदस्थापित 28 वर्षीय चंदन यादव की सड़क हादसे में मौत के बाद मंगलवार को उनके परिजनों द्वारा अंतिम विदाई दी गई ।

वहीं उनके पुत्र ने मुखाग्नि दी । इस दौरान उपस्थित सभी लोगों ने नम आंखों से उन्हें विदाई दी। जबकि मदनपुर थाना की पुलिस ने गार्ड ऑफ ऑनर देकर उन्हें विदाई दिया ।

बजाज बाइक

इस मौके पर जिला पार्षद शंकर यादव, जिला पार्षद विकास कुमार , घटराइन मुखिया संजय यादव, विनय यादव, रवींद्र यादव, मथुरा भोक्ता, अनुज सिंह सहित सैकड़ों लोगों ने उन्हें अंतिम विदाई दी।

आपको बता दें कि सोमवार की रात्रि में मदनपुर थाना में चौकीदार के रूप में पदस्थापित चंदन यादव  की आमस थाना अंतर्गत सिमरी में उनकी टू-व्हीलर बाइक एक टेलर से उस समय टकरा गई जब वे देर रात्रि एक शादी समारोह से लौट रहे थे। गंभीर रूप से घायल चंदन कुमार को वहाँ के स्थानीय लोगों ने आमस थाना को इसकी सूचना दी। आमस थाना की पुलिस द्वारा उसे बेहतर इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल शेरघाटी ले जाया गया । लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया । बाद में आमस थाना द्वारा इसकी सूचना मदनपुर थाना को दी गई । शव का मगध मेडिकल में पोस्टमार्टम करवाकर उनके परिजनों को सौंप दिया गया ।

इस घटना के बाद मृतक चौकीदार चंदन यादव के घर शिवनाथ बिगहा में कोहराम मचा है। उनकी पत्नी और मां का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं मृतक चौकीदार के दो पुत्र और एक पुत्री है। इसे लेकर पूरे मदनपुर प्रखंड के क्षेत्र में शोक की लहर है। इस घटना पर किसी को भी विश्वास नहीं हो रहा है। लोगों का कहना है कि वे काफी मिलनसार व्यक्ति थें । बता दें कि मृतक चंदन यादव सेवानिवृत्त चौकीदार सूर्यदेव यादव के पुत्र थे। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.