Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

हसपुरा: CBI की रेड पर राजद नेत्री सोनम कुशवाहा ने कहा-जनता का ध्यान भटकाने के लिए बीजेपी कर रही है ओछी राजनीति

0 560

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: भले ही आरजेडी सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के 17 ठिकानों पर सीबीआई की कारवाई समाप्त हो गई हो लेकिन इसपर बिहार में राजनीतिक घमासान अभी भी मचा है। इसे लेकर प्रखंड स्तर से गांवों तक में आरजेडी के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं में जबरदस्त नाराजगी देखने को मिल रही है।लगातार आरजेडी के नेता इसे बीजेपी की सोची समझी राजनीति का षड्यंत्र  बता रहे हैं। कुछ इसी तरह की खबर औरंगाबाद जिले अंतर्गत के हसपुरा प्रखंड से है। जहाँ सोनहथु पंचायत की पूर्व मुखिया रह चुकी राजद नेत्री सोनम कुशवाहा ने इसे बदले की कारवाई कहा है। कहा कि यह पीएम मोदी और गृह मंत्री शाह के इशारे पर की गई कारवाई है।

आरजेडी नेत्री सोनम कुशवाहा

 

आरजेडी नेत्री ने कहा कि पार्टी सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव हमेशा से गरीबों, दलितों, पिछड़ों , वंचितों एवं शोषित वर्गों की आवाज को उठाते रहे हैं । इस कारण से पूंजीपतियों की पार्टी बीजेपी को गरीब का नेता नहीं बर्दाश्त हो रहा है। वह जीतना भी हमारे नेता आदरणीय लालू प्रसाद के प्रति बदले की भावना से कारवाई करेंगे उतना ही हमारे नेता और पार्टी मजबूत होकर उभरेगी।

सीबीआई

उन्होंने कहा कि यह कौन नहीं जानता है कि लालू प्रसाद ने रेलवे को कितना मुनाफा पहुंचाया है। जिस रेलवे का चहुंमुखी विकास आरजेडी सुप्रीमों लालू प्रसाद ने रेलमंत्री रहते किया आज उसी रेलवे को यह बीजेपी की सरकार बेचने पर आमादा है।

जब से बीजेपी सरकार सता में आई है मंहगाई से लोगों का कमर टूट गया है। रोजगार के साधन बंद हो गये । केवल भाषणवाजी की जा रही है। राजद नेत्री ने कहा कि केंद्र सरकार सीबीआई को पिंजरे की तोता नहीं बनाए । इससे आरजेडी का कोई भी कार्यकर्ता नहीं डरने वाला है।

सोनम कुशवाहा ने आगे कहा कि बिहार में डबल इंजन की सरकार है फिर भी राज्य का विकास नहीं हो रहा है। केवल कागजों पर विकास है। पीएम मोदी ने जनता से दो करोड़ लोगों को प्रत्येक वर्ष नौकरी देने का वादा किया था !  वह क्या हुआ ?  रसोई गैस सिलेंडर की कीमत आसमान छू रही है। जबकि बीजेपी जब विपक्ष  में थी तो खुद इसके अधिक मूल्यों का रोना रोती थी। लेकिन अब कान में रूई डालकर सोई है। लेकिन बिहार की बेहतरी के लिए आरजेडी लड़ाई जारी रखेगी ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.