Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: CBI की रेड पर राजद नेताओं का फूटा गुस्सा, पीएम मोदी और अमित शाह का किया पुतला दहन

0 288

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: शुक्रवार को राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के पटना से लेकर दिल्ली आवास तक के 17 ठिकानों पर केंद्रीय जांच एजेंसी यानि सीबीआई ने छापेमारी की। लेकिन इस रेड की कारवाई पर राजद पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओ का गुस्सा फूट पड़ा। वे इसे बदले की कारवाई मान रहे हैं।जब लालू यादव के कई ठिकानों पर शुक्रवार को सीबीआई की रेड चल रही थी तो वहीं बिहार के पटना सहित विभिन्न जिलों में राजद नेताओं का गुस्सा सुलग रहा था। इसी क्रम में राजद की औरंगाबाद जिला ईकाई के पार्टी नेताओं ने जिले के मुख्य शहर चौक रमेश चौक पर पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का पुतला दहन किया ।

इस दौरान राजद नेताओं ने पीएम मोदी मुर्दाबाद, केंद्र सरकार मुर्दाबाद, जातीय जनगणना जल्द लागू करो , तानाशाही नहीं चलेगी । राजद नेताओं ने कहा कि ये बदले की कारवाई है और राजनीति से प्रेरित कारवाई है। इसकी पार्टी विरोध करती है । केंद्र सरकार मुख्य मुद्दे से जनता का ध्यान भटकाने के लिए ये छापेमारी करवा रही है। कहने को तो सीबीआई स्वतंत्र जांच इकाई एजेंसी है लेकिन यह केंद्र के इशारे पर कारवाई कर रही है।

वहीं इस मौके पर जिला प्रवक्ता डॉक्टर रमेश यादव ने कहा कि जिस राजद सुप्रीमों ने रेलवे को घाटा से निकालकर मुनाफे में पहुंचा दिया आज उन्हीं के खिलाफ एक साजिश के तह्त केंद्र के इशारे पर सीबीआई की रेड कारवाई जा रही है। इससे राजद पार्टी डरनेवाली नहीं है। पार्टी हमेशा गरीबों की हक के लिए आवाज उठाती रहेगी। पहले मोदी सरकार रेलवे को बेचना बंद करे।

इस पुतला दहन में जिला प्रवक्ता डॉ रमेश यादव के अलावा प्रदेश महासचिव इंजीनियर सुबोध कुमार सिंह, शशि भूषण शर्मा , पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष प्रतिनिधि डॉ संजय यादव, राजद नेता राघवेंद्र प्रताप सिंह, जिला पार्षद अनिल यादव, , विकास पासवान, इंदल कुमार यादव, प्रखंड अध्यक्ष राजू यादव, युसूफ आजाद अंसारी, रामजन्म यादव, आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष उज्जवल सहित पार्टी के नेता और कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.