Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

चिराग ने कहा-CM नीतीश और चाचा पशपुति पारस ने साथ मिलकर खंजर मारा है

2 119

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

 बिहार नेशन : बिहार की सियासत में इस वक्त घमासान मचा है. चिराग पासवान का लगातार राजनीतिक हमला जारी है. इन सियासी गहमागहमी के बीच चिराग पासवान ने अपने कार्यकर्ताओं के लिए एक चिठ्ठी लिखा है. इस ख़त के जरिए चिराग ने सीएम नीतीश,चाचा पशुपति कुमार पारस पर जमकर निशाना साधा है और कई गम्भीर आरोप लगाए हैं.

चिराग पासवान ने अपने खत में लिखा, ‘उम्मीद करता हूं कि आप सभी स्वस्थ होंगे, यकीनन पिछला एक साल सभी के लिए कठिन रहा है. कोरोना महामारी की पहली और दूसरी लहर में हम सब ने कुछ ना कुछ खोया है. बिहार विधानसभा चुनाव में एलजेपी को सिर्फ 15 सीट दी जा रही थी जो कि तार्किक नहीं था. इसके साथ ही चिराग ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा और कहा रामविलास पासवान की राजनीतिक हत्या करना चाहते थे नीतीश कुमार. बिहार प्रदेश अध्यक्ष से पशुपति पारस को हटाने का फैसला रामविलास पासवान का था. पशुपति पारस ने रात के अंधेरे में छुरा घोंपने का काम किया।

वहीं इन सब के बीच चिराग समर्थकों ने दो पोस्टर जारी किये हैं. एक में यह दिखाया गया है कि बिहार के मुख्यमंत्री के आदेश पर उनके पार्टी को तोड़ा गया है, तो दूसरे पोस्टर में यह दिखाने की कोशिश की गई है कि उनके पार्टी के नेता और जेडीयू के सांसद ललन सिंह और मुख्यमंत्री नीतीश के साथ मिलकर खंजर मारा है

इस बीच सीएम नीतीश कुमार ने भी बड़ा बयान देते हुए कहा है कि यह लोजपा का अंदरूनी मामला है. उनका इससे कुछ भी लेना देना नहीं है. जो भी इस तरह का बयान दे रहे हैं वे पब्लिसिटी के चक्कर में दे रहे हैं. मेरे ऊपर लगाए आरोप बे बुनियाद हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.