Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

किन्नरों के दो गुट आपस में भीड़ें,थाना परिसर के सामने किया नंग-धडंग प्रदर्शन  

0 280

बिहार नेशन: बिहार के समस्तीपुर जिले के थाना परिसर में उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब किन्नरों के दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई. घटना दलसिंहसराय थाना परिसर का है. इस मामले को लेकर एक पक्ष के किन्नरों के द्वारा थाने में आवेदन दिया गया है।

बताते चलें कि किन्नर आम तौर पर अपने अपने इलाकों में ही अपना काम करते हैं। जिससे उनके बीच झगडे की गुंजाईश कम होती है। इसके बावजूद दलसिंहसराय में किन्नरों के दो गुटों ने आपस में मारपीट कर थाने पहुँचकर हंगामा किया।

किन्नरों ने बताया कि एक पक्ष के द्वारा दिये आवेदन को लेकर थानाध्यक्ष ने दोनों पक्षों के बीच वार्ता कर मामला सुलझाने के लिए बुलाया था। लेकिन वार्ता के बजाय जिले के किन्नर दलसिंहसराय थाना पर जमा होने लगे और  धीरे धीरे किन्नरों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। वंही किन्नरों ने थाना के सामने सड़क पर  नंग-धडंग प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। मामला को आक्रोशित देख पुलिस बीच बचाव करने लगी।

लेकिन किन्नर बात सुनने को तैयार नही थे।किन्नरों के मुखिया सपना किन्नर के पहुँचने के बाद मामले को शांत कराया गया। वहीं किन्नरों के प्रदर्शन को लेकर कुछ देर तक सड़क पर भी जाम की स्थिति बनी रही।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.