Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद में पुलिस ने आरोपी के घर पर पॉक्सो एक्ट व अपहरण के मामले में चस्पाया इस्तेहार

0 177

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के बारुण थाना क्षेत्र से खबर है। जहाँ पॉक्सो एक्ट व अपहरण के मामले में अभियुक्त के घर बारूण पुलिस ने इश्तेहार चस्पाया है। इश्तेहार के माध्यम से अभियुक्त को जल्द सरेंडर करने का निर्देश दिया गया है। उक्त कार्रवाई पुलिस अवर निरीक्षक सुजाता भारती व प्रमोद कुमार यादव के नेतृत्व में किया गया है। बता दें कि यह इस्तेहार बारूण थाना क्षेत्र के जोगिया गांव निवासी अभियुक्त दानिश अंसारी उर्फ मो. अमजद अली के घर पर चस्पाया गया है ।

इस बारें में एसआई सुजाता भारती ने बताया कि अभियुक्त बारुण थाना क्षेत्र के जोगिया निवासी मो. इजरायल अंसारी का बेटा है। दानिश अंसारी काफी दिनों से फरार चल रहा है। उसके खिलाफ बारूण थाना में अपहरण व पॉक्सो एक्ट मामले में एफआईआर दर्ज है। इसी वर्ष 2023 में ही बारुण थाना क्षेत्र के एक गांव के एक लड़की को शादी का प्रलोभन देकर लेकर भाग गया है। जिसके बाद लड़की के परिजनों द्वारा बारूण थाना में कांड संख्या 172/23 दर्ज कराया गया है। जिसमें अभियुक्त मो. दानिश पर लड़की के अपहरण करने का मामला दर्ज कराया गया है।

वहीं इस बारें में बारूण थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी अगर सरेंडर नहीं करता है तो उसके खिलाफ कोर्ट के आदेशानुसार आगे की कारवाई की जाएगी। फिलहाल
इश्तेहार के माध्यम से अभियुक्त को सरेंडर करने का निर्देश दिया गया है। हालांकि पुलिस छापेमारी कर रही है, लेकिन अब तक अभियुक्त पकड़ में नहीं आया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.