Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

गया में पुलिस ने 7 ग्राम हीरोइन, डेढ़ किलो चांदी, ढाई किलो गांजा, 4 सौ ग्राम सोना सहित नगद रुपये किया  बरामद

0 175

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: इस वक्त बिहार के गया जिले के चाकन्द थाना क्षेत्र से बड़ी खबर आ रही है। जहाँ से पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बड़े पैमाने पर नशीला पदार्थ, नगद व सोना-चांदी बरामद किया है। वहीं इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।  इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि चाकंद थाना क्षेत्र के चाकंद रेलवे स्टेशन बाजार के समीप प्रवेश सिंह के द्वारा नशीले पदार्थ का धंधा किया जा रहा है।

इसके बाद एक स्पेशल टीम का गठन किया गया। जिसमें चाकंद व बेलागंज थाना की पुलिस के द्वारा संयुक्त रूप से प्रवेश सिंह के फर्नीचर दुकान में छापामारी की गई। जहां से ढाई किलोग्राम गांजा, 10 पुड़िया हिरोइन, एक मोबाइल, एक बाइक एवं 15 हजार रुपए नगद जब्त किया गया। इस मामले में पुलिस ने प्रवेश सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रवेश सिंह के निशानदेही पर पुलिस ने चाकंद थाना क्षेत्र के ही चाकंद स्टेशन के समीप मनोज कुमार के घर में छापामारी की। जहां से 7 ग्राम हीरोइन, डेढ़ किलो चांदी, 4 सौ ग्राम सोना व 3 लाख 79 हजार 500 रुपये नगद बरामद किया गया। इस दौरान मनोज कुमार भागने में सफल रहा। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है।

अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि प्रवेश सिंह को गिरफ्तार कर उसका आपराधिक रिकॉर्ड भी जांच किया जा रहा है। साथ ही जो भी वस्तुएं जब्त की गई हैं उसके मूल्य का आंकलन किया जा रहा है। उन्होंने इस मामले में चाकन्द थानाध्यक्ष मृत्युंजय सिंह के बारे में कहा कि उनकी भूमिका काफी सराहनीय है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.