Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

गाड़ी आगे-पीछे करने की विवाद में तिलक में आए युवक की गोलीबारी में हत्या

0 280

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट 

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मंजुराही गांव में दो पक्षों में तिलक समारोह के बाद गोली चलने की घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। यह घटना बुधवार की रात 12:30 बजे के आसपास की बताई जा रही है। मृतक की पहचान अरवल जिले के बहादुरपुर गांव निवासी संजीत सिंह के रूप में की गई है। पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है।

बताया जाता है कि तिलक समारोह में शामिल होने के बाद घर लौटने के लिए संजीत सिंह गाड़ी में बैठा था। गाड़ी के आगे-पीछे को लेकर किसी से बहस हो गई। इसके बाद गोलीबारी की घटना हुई। मंजुराही के श्रीनाथ सिंह के घर तिलक समारोह था। मृतक के परिजनों ने मंजूराही स्थित एक बीएड कॉलेज के संचालक पर गोली चलाने का आरोप लगाया है।

परिजनों ने यह भी आरोप लगाया कि घटना के बाद पुलिस कोई कारवाई नहीं कर रही थी। वह आरोपी के पक्ष में खड़ी थी। काफी देर के बाद जब हंगामा हुआ तब जाकर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया। गोली लगने के बाद परिजन घायल अवस्था में संजीत को इलाज के लिए एक ट्रामा सेंटर ले गए। यहां चिकित्सक नहीं होने के कारण सदर अस्पताल पहुंचे। यहां से बेहतर इलाज के लिए जमुहार मेडिकल कॉलेज भेजा गया लेकिन संजीत की मौत हो गई।

इस बारे में मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी की जा रही है। साथ ही इस मामले में परिजनों के आरोप पर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में गिरफ्तार आरोपी की संलिप्तता की जांच की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.