Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

गोपालगंज में अपराधियों ने कपडा व्यवसायी की गला रेत कर की हत्या

बिहार में अपराधियों ने एक कपडा व्यवसायी की गला रेत कर हत्या कर दी है. यह घटना गोपालगंज जिले की है.

0 134

 

BIHAR NATION : बिहार में अपराधियों ने एक कपडा व्यवसायी की गला रेत कर हत्या कर दी है. यह घटना गोपालगंज जिले की है. इस कपड़ा व्यवसायी की पहचान संजीत कुमार गुप्ता के रूप में हुई है. अपराधियों ने घटना को अंजाम दे कर 32 वर्षीय कपड़ा कारोबारी का शव ब्लॉक कार्यालय के पास नाले में फेंक दिया. बुधवार सुबह घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर उमड़ पड़ी. स्थानीय लोगों में प्रशासन के प्रति भारी गुस्सा है.

बता दें कि मृतक व्यवसायी संजीत कुमार गुप्ता बैकुंठपुर के सिरसा का रहने वाला था. वारदात भी बैकुंठपुर के दिघवा दुबौली ब्लॉक मुख्यालय के समीप की है. मृतक व्यवसायी दिघवा दुबौली में रेडीमेड कपड़े की दुकान चलाता था. सोमवार शाम को दुकान बंद कर संजीत अपने घर लौट रहा था.

लेकिन रास्ते से वह लापता हो गया. उसका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया. मृतक के बड़े भाई राजेश कुमार गुप्ता ने 17 नवम्बर को लापता होने की सूचना वहां के एसपी मनोज कुमार तिवारी को दी. एसपी के निर्देश पर बैंकुंठपुर थाने में लापता की प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने खोजबीन शुरू की. बड़े भाई का कहना है कि उनके भाई ने पत्नी को फोन कर पांच मिनट में घर पहुंचने की जानकारी दी. लेकिन उसके बाद उनका भाई घर वापस नहीं लौटा. बुधवार सुबह भाई की लाश ब्लॉक मुख्यालय के समीप नाले से मिली. अब शव मिलने के बाद हत्या के एंगल से जांच की जा रही है.

आपको बता दें कि बिहार में आपराधिक घटनाएं बढ़ते ही जा रही है. इस कारण से लोगों में प्रशासन के प्रति काफी नाराजगी भी देखने को मिल रही है. वहीं प्रशासन भी अपराधियों को ढूँढने का हर संभव प्रयास कर रही है . साथ ही हत्या की घटना को कई एंगल से जांच में जुटी है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.