Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

IPL 2021: आज से शुरू हो रहा है रोमांचक IPL का मुकाबला, भिड़ंत होगी मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच

0 39

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन:  रविवार से आईपीएल 2021 के दूसरे फ़ेज का अगाज हो रहा है। इस आईपीएल में कई रोमांचक मुकाबले क्रिकेट प्रेमियों को देखने को मिलेंगे । रविवार को मुकाबला दो ऐसी टीमें के साथ होगा जिसने सबसे ज्यादा खिताब जीते हैं ।

दो टीमों में एक की अगुवाई रोहित शर्मा कर रहे हैं जो मुंबई इंडियंस है । इस टीम ने सबसे अधिक 5 बार खिताब अपने नाम किया है।

वहीं दूसरी तरफ की अगुवाई चेन्नई सुपर किंग्स के  कप्तान महेंद्र सिंह धोनी कर रहे हैं । जो कैप्टन कुल के नाम से भी जाने जाते हैं ।

उतरी उमगा, मुखिया प्रत्याशी

दुबई में होने वाले इस मैच में सीएसके को तीन बार आईपीएल खिताब जिताने वाले धोनी के धुरंधर मुंबई के खिलाफ आईपीएल 2021 के पहले फेज में मिली हार का बदला लेना चाहेंगे।

चेन्नई को तब दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में एक मई को खेले गए हाई-स्कोरिंग मुकाबले में मुंबई से चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

रेशमी देवी,मनिका (मुखिया प्रत्याशी)

चेन्नई ने 20 ओवर में चार विकेट खोकर 218 रन बनाए थे, जिसके जवाब में मुंबई ने ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड की छह चौकों और आठ छक्कों की बदौलत 34 गेंदों पर 87 रन की आतिशी पारी की बदौलत 219 रन बना कर हारता हुआ मैच जीत लिया था।

उस मैच में चेन्नई की बल्लेबाजी तो दमदार रही थी, लेकिन उसकी गेंदबाजी धराशायी हो गई थी। इससे सबक लेते हुए चेन्नई के गेंदबाज कल दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होने वाले मुकाबले में मुंबई के बल्लेबाजों पर हावी होना चाहेंगे।

आईपीएल के प्वॉइंट टेबल की बात करें तो दोनों टीमें यहां टॉप फोर में मौजूद हैं। चेन्नई जहां सात में से पांच मैच जीत कर 10 प्वॉइंट्स के साथ दूसरे, वहीं डिफेंडिंग चैम्पियन मुंबई सात में से चार मैच जीत कर आठ प्वॉइंट्स के साथ चौथे स्थान पर है

आपको बता दें कि दोनों टीमों का रन रेट प्लस में है। साथ ही दोनों टीमों के पास सात-सात मैच बाक़ी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.