Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: 45 लीटर देशी शराब के साथ एक व्यवसायी गिरफ्तार वहीं एक अन्य मामले में दो हिरासत में

0 91

 

बिहार नेशन: बिहार में शराब का कारोबार धड़ल्ले से जारी है। औरंगाबाद जिले की कुटुंबा थाना की पुलिस द्वारा पंचायत चुनाव के मद्देनजर शराब के सेवन, वितरण एवं परिवहन की रोकथाम को लेकर लगातार छापेमारी की जा रही है। इसी क्रम में 45 लीटर देशी शराब के साथ एक कारोबरी को गिरफ्तार किया है।

थानाध्यक्ष कमलेश राम ने बताया कि थाना क्षेत्र के अतरौली निवासी 39 वर्षीय उपेन्द्र यादव को 300 एमएल के  150 बोतल कुल 45 लीटर देशी टनका शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है। वहीं मामले में कारोबारी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया।

जबकि जिले के एक अन्य घटना में पूर्व के काण्ड में फरार चल रहे एक नामजद अभियुक्त को कसमा थाना की पुलिस द्वारा शनिवार को गिरफ्तार किया गया है।

थानाध्यक्ष राजगृह प्रसाद ने बताया कि चुनाव के मद्देनजर अपराध नियंत्रण को लेकर शराब के केस में एक फरार नामजद अभियुक्त को गिरफतार किया गया है जिसकी पहचान भिखनपुरा गांव निवासी उपेन्द्र यादव के रूप में की गई है। अभियुक्त को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

वहीं अन्य मामले में थानाध्यक्ष ने बताया कि सूचना प्राप्त हुआ कि दुगुल गांव में शराब के नशे में घूत एक युवक हंगामा कर रहा है।

सूचना के आलोक में पहुंची पुलिस द्वारा युवक को मौके से गिरफ्तार कर थाना लाया गया जिसकी पहचान 45 वर्षीय उस गांव निवासी कमलेश सिंह के रूप में की गई है। उसका स्वास्थ जांच किया गया जिसमें शराब पीने की पुष्टि की गई है। मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.