Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

कोलकाता की इवेंट एंकर के साथ पटना के नामी होटल में हुआ गैंगरेप,पीड़िता ने दर्ज करवाई एफआईआर

0 143

 

 

जे.पी. चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में अपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। लगातार राज्य में रेप की घटनाएं सामने आ रही है। ताजा मामला राजधानी जैसे सुरक्षित मानेजाने वाले पटना से है। यहाँ एक इवेंट एंकर के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है।

कोलकत्ता की रहनेवाली एक इवेंट एंकर ने पटना के एक बड़े होटल में अपने साथ गैंगरेप किये जाने का आरोप लगाया है।

उतरी उमगा, मुखिया प्रत्याशी

पीडिता के अनुसार गैंगरेप की ये वारदात उसके साथ 2 जुलाई की देर रात हुई है। होटल के कमरा नंबर 512 में इस घटना को अंजाम दिया ग

गैंगरेप का आरोप मुजफ्फरपुर के हर्ष रंजन और उसके सहयोगी विक्रांत केजरीवाल पर लगा है। पीडिता के अनुसार दोनों युवकों ने 3 जुलाई को गैंगरेप के बाद होटल से पटना जंक्शन छोड़ने के दौरान कार में जबरन गर्भ निरोधक गोलियां भी खिलाईं।

रेशमी देवी,मनिका (मुखिया प्रत्याशी)

पुलिस के FIR के अनुसार 3 जुलाई को पटना जंक्शन से ट्रेन पकड़कर शादीशुदा पीड़िता हावड़ा पहुंची जिसके बाद 4 जुलाई को जाधवपुर थाना में दोनों आरोपियों के खिलाफ रेप करने का केस दर्ज कराया।

दोनों पर आईपीसी की धारा 376 डी और 506 के तहत केस दर्ज किया गया है। अब बंगाल पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज करने के बाद इसे पटना के गांधी मैदान थाना को आगे की कारवाई के लिए भेंज दिया है। गांधी मैदान थाना में इसको लेकर एक एफआईआर कांड सं. 338/21 दर्ज किया गया है।

गांधी मैदान थाना की एसआई अर्चना ने पीड़िता से फोन पर बयान दर्ज किया है। 17 जुलाई को बयान दर्ज कराने के बाद पीड़िता 29 जुलाई को कोलकत्ता से पटना पहुंची जहां उसका 164 के तहत कोर्ट 164 का बयान दर्ज किया गया है।

वहीं इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। गांधी मैदान के थानेदार ने बताया की दोनों आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

पुलिस गिरफ्तारी के लिये मुजफ्फरपुर गई है। लेकिन घटना के बाद से ही दोनों आरोपियों के मोबाइल स्वीच ऑफ है और दोनों आरोपी फरार हैं ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.