Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

जगदानंद सिंह काफी नाराज हैं तेजप्रताप के व्यवहार से,भाजपा ने दिया बड़ा ऑफर

0 94

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार की सियासत में इस समय बवाल मचा है। लेकिन यह बवाल केवल एक पार्टी के अन्दर नहीं मचा है बल्कि जेडीयू , एलजेपी के साथ-साथ आरजेडी में भी मचा है। हाल ही में लोजपा में टूट के बाद जेडीयू में राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव को लेकर आंतरिक कलह की खबर आई । वहीं लालू प्रसाद यादव की पार्टी आरजेडी में भी तेजप्रताप ने पार्टी में मामला को गरम कर दिया है। तेजप्रताप ने बीते कुछ दिनों पहले जगदानंद सिंह को लेकर बड़ा बयान दिया है। इस कारण से राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह इन दिनों पार्टी से काफी नाराज चल रहे हैं।

हमीद अख्तर उर्फ सोनू

दरअसल, वे लालू के बड़े लाल तेजप्रताप यादव के आचरण को लेकर काफी नाराज हैं।  वे ना तो पार्टी के किसी कार्यक्रम में शामिल हो रहे हैं और ना ही कार्यालय पहुंच रहे हैं। इस बीच एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है कि भाजपा से उन्हें एक बड़ा ऑफर मिला है। जगदानंद सिंह को भाजपा में शामिल होने के लिए एक बड़ा ऑफर मिला है।

तेजप्रताप, जगदानंद सिंह

दरअसल, बिहार सरकार के राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री रामसूरत कुमार ने जगदानंद सिंह को ऑफर दिया है। उन्होंने कहा कि, राजद में जगदानंद सिंह का अपमान हो रहा है। वे काफी नाराज भी है। ऐसे में भाजपा अपनी पार्टी में सादर आमंत्रित करती है। वे जब भी चाहे भाजपा में शामिल हो सकते हैं। भाजपा में उन्हें पूरा सम्मान मिलेगा। बता दें कि, यह पहली बार नहीं है जब जगदानंद सिंह को किसी पार्टी से ऑफर मिला है। इससे पहले मांझी की पार्टी की तरफ से भी उन्हें ऑफर मिला था।

जगदानंद सिंह

आपको बता दें की यह मामला तब से गरम चल रहा है जब तेजप्रताप ने कुछ दिन पहले छात्र राजद की बैठक बुलाई थी जिसमें पार्टी के अध्यक्ष जगदानन्द सिंह को खुब सुनाया था । तेजप्रताप ने कहा थी कि जगदानंद सिंह खुद से सिस्टम बनाने लगते हैं । वे हिटलर की तरह करते हैं । लेकिन कुर्सी किसी की बपौती नहीं है। तब से ही वे पार्टी के किसी कार्यक्रम में भाग नहीं ले रहे हैं । यहाँ तक की वे 15 अगस्त की स्वतंत्रता दिवस को भी झंडोत्तोलन करने नहीं गये थें ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.