Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर “जाप” के प्रदेश सचिव सह घटराइ पंचायत मुखिया-संजय यादव ने सरकार पर साधा निशाना

पूर्व सांसद सह जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव की गिरफ्तारी को लेकर मामला अब तूल पकड़ने लगा है. उनकी गिरफ्तारी को लेकर प्रदेश सचिव जन अधिकार पार्टी (लो.) सह घटराइ पंचायत मुखिया-संजय यादव ने बड़ा हमला बोला है.

2 132

बिहार नेशन: पूर्व सांसद सह जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव की गिरफ्तारी को लेकर मामला अब तूल पकड़ने लगा है. उनकी गिरफ्तारी को लेकर प्रदेश सचिव जन अधिकार पार्टी (लो.) सह घटराइ पंचायत मुखिया-संजय यादव ने बड़ा हमला बोला है. उन्होंने नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव की गिरफ्तारी निंदनीय है.पप्पू यादव की गिरफ्तारी मानवता के लिए खतरा है.

उन्होंने कहा कि सरकार के इशारों पर माननीय पप्पू यादव को गिरफ्तार किया गया है ,इसकी मैं घोर निंदा करता हूं और सरकार से मांग करता हूं कि माननीय नेता पप्पू यादव को अविलंब बिना शर्त के रिहा की जाएं. उन्होंने कहा कि वे अभी कोरोना पीड़ितों की मदद कर रहे हैं. पूरा बिहार कोरोना से संक्रमित है. ऐसे में पप्पू यादव बिहार वासियों को ऑक्सीजन ,वेंटिलेटर और अन्य चिकत्सीय संसाधन जुटाने में दिन रात लगे हैं.

उन्होंने कहा कि सरकार अपनी विफलता को छुपाने के लिए उन्हें झूठे मुकदमें में गिरफ्तार की है. अगर पप्पू यादव की जल्द रिहाई नहीं होती है है तो पार्टी के सभी कार्यकर्ता और नेता बड़ा आन्दोलन करने पर मजबूर होंगे. सरकार पप्पू यादव की तरह पीड़ितों की मदद पर ध्यान दे राज्य के लोगों के हित में होगा.

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.