Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

JDU जिला अध्यक्ष विकास गहलौत ने अंबेडकर छात्रावास के छात्रों की समस्याओं के निराकरण का दिया भरोसा

0 431

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले में रविवार को राजकीय अंबेडकर कल्याण छात्रावास के छात्रों से छात्र जदयू जिला अध्यक्ष विकास कुमार गहलौत ने मुलाकात की और उनकी समस्याओ को सुना ।इस दौरान छात्रावास में छात्रों ने कई समस्याएं बताई । छात्रों ने बताया कि. .

1. छात्रावास में कंबल, बेडशीट और मछरदानी बहूत जरूरी है क्योंकि ठंड काफी बढ़ गया है।

2. छात्रावास में बिजली कट जाने के बाद कई सारी समस्याओं का सामना करना पड़ता है इसलिए यहाँ  जनरेटर सेवा भी दी जानी चाहिए ।

3. छात्रावास में बाथरूम और शौचालय की स्थिति काफी खराब है। इतने सारे छात्रों पर केवल दो ही शौचालय की स्थिति सही है । अतः इसपर भी ध्यान दिया जाए।

4. छात्रावास को 1 नवंबर 2021 से खोल दिया गया है लेकिन अभी तक राशन वितरण नहीं किया गया है जो राशन 6 माह का आया है उसमें भी 2 माह का ही राशन वितरण करने की बात कही जा रही है।

5. नल, लाइट और खेलकूद सामग्री पर भी ध्यान दिया जाए।

6. छात्रावास के छात्रों के बीच बर्तन, बाल्टी और जग का वितरण किया जाए।  बेड मेंटिनेंस दिया जाए और जो बिहार सरकार से हर माह ₹1000 दिया जाता था जल्द से जल्द लागू कराया जाए।

इन सभी समस्याओं पर छात्र जदयू जिला अध्यक्ष ने जल्द से जल्द सारी समस्याओं को लेकर जिला पदाधिकारी औरंगाबाद से मिलकर आवेदन सौपने की की बात कही । जिला अध्यक्ष विकास कुमार गहलौत ने यह भी कहा कि जितना उनसे संभव होगा वे छात्रों की समस्याओं के लिये करेंगे । वहीं इस मौके पर सामाजिक कार्यकर्ता सुधीर कुमार रजक, पवन कुमार एवं छात्रावास के सभी छात्र उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.