Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

जदयू नेता व विधान पार्षद नीरज कुमार  ने तेजस्वी यादव के संस्कार और मंशा पर उठाये सवाल

बिहार में आज किसान आन्दोलन के समर्थन में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पटना के गांधी मैदान के बाहर धरना दिया. इस दौरान महागठबंधन में शामिल कांग्रेस, राजद व वाम दलों के नेताओं व कार्यकर्ताओं का भारी जमावड़ा देखने को मिला

0 113

BIHAR NATION: बिहार में आज किसान आन्दोलन के समर्थन में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पटना के गांधी मैदान के बाहर धरना दिया. इस दौरान महागठबंधन में शामिल कांग्रेस, राजद व वाम दलों के नेताओं व कार्यकर्ताओं का भारी जमावड़ा देखने को मिला. लेकिन इसी बीच कुछ ऐसी तस्वीर सामने आई जिससे सियासी पारा गर्म है.

दरअसल इसमें तेजस्वी यादव भारी भीड़ के बीच कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं और वहीं आस-पास बड़ी संख्या में नेता जमीन पर बैठे हुए हैं. इन्हीं नेताओं में राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह भी मौजूद हैं. अब इसी को लेकर जदयू ने नेता प्रतिपक्ष के संस्कार और मंशा पर सवाल उठाया है.

जदयू नेता व विधान पार्षद नीरज कुमार  ने तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, तेजस्वी यादव बताएंगे कि पितातुल्य जगदा बाबू को अपने कदमों के नीचे बैठा कर उन्हें क्यों औकात बता रहे हैं. जगदाबाबू तो प्रतीक हैं, आपकी मंशा तो सामाजिक समूह के सीने को रौंदना है.  जवाब दीजिए जंगलराज के युवराज आपकी मंशा पूरी हुई.

आपको बता दें कि किसान आंदोलन के समर्थन के लिए हालांकि तेजस्वी यादव के पटना के गांधी मैदान में होने वाले धरने पर प्रशासन ने रोक लगा दी गई है. प्रशासन ने साफ तौर पर कह दिया गया है कि गांधी मैदान धरनास्थल नहीं है, इसलिए यह कार्रवाई की गई है. लेकिन तेजस्वी यादव ने भी नीतीश कुमार को चुनौती दे दी है.

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.