Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

राजद के बड़े नेता का दावा, जेडीयू के 17 विधायक हमारे संपर्क में हैं

अरुणाचल प्रदेश में 6 जदयू विधायकों का बीजेपी में शामिल होने के बाद सियासत ईटानगर से शुरू होकर बिहार में गरमा गई है।

0 197

 

BIHAR NATION : अरुणाचल प्रदेश में 6 जदयू विधायकों का बीजेपी में शामिल होने के बाद सियासत ईटानगर से शुरू होकर बिहार में गरमा गई है। जहाँ पहले नीतीश कुमार को महागठबंधन में आने का इशारा किया तो वहीं अब राजद के एक बड़े नेता ने दावा किया है कि जेडीयू के 17 विधायक राजद के संपर्क में हैं। यह बयान जेडीयू से राजद में चुनाव के वक्त शामिल होने वाले वरिष्ठ नेता श्याम रजक ने दिया है। उन्होंने कहा कि जो विधायक संपर्क में हैं वें दल बदल क़ानून को देखते हुए और विधायकों की संख्या बढ़ा रहे हैं ।

वहीं दूसरी तरफ मंगलवार को राजद के दो बड़े नेताओं ने नीतीश कुमार को साथ आने का ऑफर देकर बिहार की राजनीति को गरमा दिया। ये दो बड़े नेता हैं , राजद नेता और पूर्व मंत्री विजय प्रकाश और
बिहार विधानसभा के स्पीकर रह चुके उदय नारायण चौधरी। इन दोनों नेताओं ने नीतीश कुमार को केंद्र की राजनीति में जाने और बिहार की राजनीति छोड़ने को कहा । इन नेताओं ने कहा कि आप तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाए और खुद PM के उम्मीदवार बनें। राजद उनका साथ देगा।

अब राजद से लगातार मिल रहे ऑफर के बीच जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि जो लोग चुनाव के पहले नालंदा की किसी सीट से नीतीश जी को चुनाव लड़ने की चुनौती दे रहे थे आज वो अचानक से बड़ा-बड़ा ऑफ़र कर रहे हैं। ये सता पाने की लालसा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.