Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

खगड़िया: परबत्ता थाना की पुलिस ने आलू के खेत से 27 लीटर विदेशी शराब की जब्त,थानाध्यक्ष संजय कुमार विश्वास ने की पुष्टि

0 201

 

परबता से लाली सिंह की रिपोर्ट

बिहार नेशन: खगड़िया जिले के परबत्ता थाना के प्रभारी संजय विश्वास के नेतृत्व में शराब माफियाओं की खोज जारी है। वे बीते कई दिनों से लगातार शराबियों और इसके माफियाओं के  खिलाफ मुहिम छेड़े हुए हैं । उन्हें सफलता भी मिल रही है। शनिवार को भी उन्होंने खोजी कुत्ते की सहायता लेकर बड़े पैमाने पर गली-गली मे जाकर शराबियों को ढूंढा।

परबता पुलिस

वहीं परबत्ता पुलिस ने भारी मात्रा में एल टी एफ टीम के साथ छापेमारी में सियादत पुर अगुवानी पंचायत के डुमरिया बुजुर्ग गाँव से भारी मात्रा में शराब बरामद किया है। उक्त शराब डुमरिया बुजुर्ग गाँव के निवास सिंह के वारी स्थित आलू के खेत से करीब 27 लीटर विदेशी शराब की विभिन्न बोतल में शराब बरामद कर थाना लाया गया।  इसकी पुष्टि थानाध्यक्ष संजय कुमार विश्वास ने की है।

शराब

आपको बता दें कि बीते कई दिनों से थाना अध्यक्ष संजय विश्वास के नेतृत्व में सघन छापामारी से हड़कंप मचा है । शराब माफिया दहशत में है। वहीं थानाध्यक्ष ने इस मामले में बताया कि उनके क्षेत्र में अगर कोई शराब का सेवन करते हुए या इसे बेचते हुए पकड़ा जाता है तो उसके खिलाफ कठोर कारवाई की जाएगी । वैसे लोगों को पुलिस कहीं से भी क्षेत्र से ढूंढ निकालेगी और यह छापेमारी लगातार जारी रहेगी ।

शराब

वहीं सघन छापामारी के दौरान भरतखण्ड ओपी क्षेत्र के अकहा गाँव के पास से एक बाइक सवार शराब तस्कर को भरतखंड पुलिस ने गिरफ्तार किया।
ओपी प्रभारी आशुतोष कुमार योगेश के नेतृत्व में यह छापेमारी की गई जिसमें तस्कर समेत अपाची  मोटरसाइकिल को पुलिस ने दबोच लिया। उसके पास से पुलिस ने भारी मात्रा में शराब बरामद किया ।

गौरतलब हो कि बिहार में नीतीश सरकार ने शराब बंदी लागू कर रखी है। फिर भी लोग इसके सेवन और अवैध व्यापार से बाज नहीं आ रहे हैं । वहीं हाल ही में राज्य सरकार के निर्देश पर राज्य के सभी सरकारी कर्मचारियों को नशा मुक्ति दिवस के मौके पर सभी  को शपथ भी दिलाई गई थी ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.