Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

खगड़िया: जेडीयू विधायक डॉ. संजीव कुमार के औचक निरीक्षण से स्कूल में मचा हड़कम्प,स्कूल के हेडमास्टर और कर्मियों को लगाई फटकार  

0 389

 

परबता से लाली सिंह की रिपोर्ट

बिहार नेशन: अब बिहार में शिक्षा व्यवस्था सुधारने को लेकर जनप्रतिनिधि भी सजग हो गये हैं।  स्कूल तो है लेकिन शिक्षक समय पर नहीं आते हैं । लेकिन कुछ ऐसे भी जनप्रतिनिधि हैं जो स्कूलों में घूमकर औचक निरीक्षण कर रहे हैं । ऐसे ही एक जनप्रतिनिधि हैं परबत्ता विधानसभा क्षेत्र के जदयू विधायक डॉ संजीव कुमार ।

परबत्ता विधानसभा के विधायक डॉक्टर संजीव कुमार ने सोमवार को गोगरी प्रखंड के उच्चतर माध्यमिक विद्यालय रामपुर का औचक निरीक्षण किया। इस  निरीक्षण के दौरान उन्होंने स्कूल में बहुत सी खामियां पाई । विद्यालय में फर्जी उपस्थिति को देखते हुए डॉक्टर संजीव कुमार ने एस.डी.ओ के सामने ही शिक्षकों को फटकार लगाई और आने वाले समय में उन्होंने आगे जोर देकर कहा की अगर इस तरह स्थिति दोबारा पाई गई तो प्रधानाचार्य को जवाब देना पड़ेगा ।

इसी

दौरान विधायक डॉक्टर संजीव कुमार ने गोगरी प्रखंड के आम जनता की समस्याओं का ऑन स्पॉट निपटारा किया। वहीं शेष बचे समस्याओं को एस.डी.ओ अमन कुमार सुमन को निर्देश देते हुए विधायक जी ने उन्हें शीघ्र से शीघ्र पूरा करने का आदेश दिया।

इस दौरान जेडीयू विधायक डॉ संजीव कुमार ने कक्षा में जाकर बच्चों से बातचीत भी की और उनकी पढ़ाई के बारे में जानकारी ली। विद्यालय के परिसर मे साफ सफाई को लेकर भी उन्होंने आवश्यक दिशा निर्देश दिए। विधायक ने अध्यापकों से कहा कि वे बच्चों को बेहतर शिक्षा देने के साथ-साथ अच्छे संस्कार भी दें।

इस मौके पर एसडीओ अमन कुमार सुमन जदयू जिला उपाध्यक्ष श्री शशि भूषण राय मीडिया प्रभारी दुर्ग कुमार आदि लोग उपस्थित रहे ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.