Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

मदनपुर प्रखंड के पिरथु गांव में चना काटने के दौरान थ्रेसर से मजदूर की मौत, इसी महीने है बेटी की शादी

0 351

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के मदनपुर प्रखंड से बहुत हृदय विदारक घटना की खबर आ रही है। जहाँ शनिवार शाम को लगभग 5 बजे थ्रेसर से चना काटने के दौरान एक मजदूर की मौत हो गई । मृतक का नाम अर्जुन भुइयां हैं जिसकी उम्र 37 वर्ष बताई जाती है। मृतक पिरथु पंचायत के परसा गांव का निवासी है। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद सलैया थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुँची और शव को पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद रात्रि करीब 9 बजे भेजा दिया ।

डिवाईन पब्लिक स्कूल

वहीं इस बारे में पिरथु पंचायत समिति सदस्य आशा देवी के पति एवं शिक्षक राजकुमार चौधरी ने बताया कि परसा में चना काटने के दौरान मजदूर थ्रेसर मशीन में खींचकर चला गया ।जिससे घटना स्थल पर ही मजदूर की मौत हो गई । उन्होंने बताया कि सदर हॉस्पिटल, औरंगाबाद से हमलोग रात्रि 11 बजे शव को लेकर पोस्टमार्टम के बाद घर पहुंचे। अभी शव का अंत्येष्टि नहीं किया गया है। उनके दो पुत्र हरियाणा में काम करते हैं जिनके पहुंचने का इंतजार किया जा रहा है। मृतक मजदूरी का कार्य करता था। वही उसके जीने-खाने का जरिया था।

बता दें कि मजदूर अर्जुन भुइयां के 4 लड़का और  2 लड़की है। एक लड़की की इसी महीने शादी होनेवाली थी और 17 अप्रैल को तिलक है । मौके पर पहुंचे जिला पार्षद शंकर यादवेन्दू ने मृतक के परिजनों को सभी सरकारी लाभ दिलाने का आश्वासन दिया । इस दौरान पंचायत के भूतपूर्व मुखिया सुदर्शन भुईयां , समाजसेवी टूनटून सिंह, गया यादव सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.