Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

लोजपा नेता मनोज सिंह बोलें, नीतीश कुमार ने भ्रष्टाचार और अपराध के आगे घुटने टेक दिये

0 226

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: लोक जनशक्ति पार्टी, रामविलास के बिहार प्रदेश महासचिव सह रफीगंज विधानसभा के प्रत्याशी रहे मनोज कुमार सिंह ने कहा कि 9 अगस्त को जब देश अगस्त क्रांति की वर्षगांठ मना रहा है, तब बिहार जनादेश से विश्वासघात की पहली बरसी मना रहा है और याद कर रहा है कि नीतीश कुमार और लालू प्रसाद के गठबंधन से बिहार में विकास कितना ठप हुआ और कैसे हत्या-बलात्कार, बैंक लूट की घटनाओं में तेजी लाकर कानून-व्यवस्था चौपट की गई।

श्री मनोज कुमार सिंह ने बुधवार को बयान जारी कर कहा कि जो लोग कैबिनेट की पहली बैठक में दस लाख लोगों को सरकारी नौकरी देने का वादा कर रहे थे, उन्होंने कैबिनेट की 100 से ज्यादा बैठकों के बाद सौ लोगों को भी नौकरी नहीं दी। उन्होंने कहा कि महागठबंधन की सरकार भ्रष्टाचार और अपराध में संलिप्त है। जिससे पिछला एक साल जंगलराज -रिटर्न जैसा रहा।

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार से समझौता करने के कारण मुख्यमंत्री ने नौकरी के बदले जमीन मामले में आरोप-पत्र दायर होने के बावजूद डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से न बिंदुवार जवाब मांगा, न उनसे इस्तीफा लिया। लालू राज की वापसी के भय से बिहार में एक साल के दौरान कोई भी बड़ा निवेशक नहीं आया।

उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार की पुलिस शिक्षकों और शांतिपूर्ण प्रदर्शनकारियों पर तो लाठी भांजती रही, जबकि बालू-शराब माफिया के हाथों जगह-जगह मार खाती रही। गृह मंत्री भी नीतीसे कुमार हैं, लेकिन वे अपनी जिम्मेदारी नहीं लेते। श्री सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार के पलटी मारने से जनता ने बहुत-कुछ झेला, लेकिन 2024 के संसदीय चुनाव में उन्हें जनता सबक सिखा देगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.