Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने नीतीश पर साधा निशाना, तो मांझी ने कहा…

0 71

 

BIHAR NATION : एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने लंबे अर्से बाद एक बार फिर से सीएम नीतीश कुमार पर निशाना सधा है। उन्होंने नीतीश कुमार से लॉ- ऑर्डर को लेकर सवाल पूछा है। चिराग ने कहा की बिहार में कानून व्यवस्था बिल्कुल ध्वस्त हो चुकी है। जब नीतीश कुमार के पास खुद गृह विभाग है तो फिर भी अपराधी इतने बेखौफ क्यों हैं ! अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ चुका है कि वे नामी गिरामी लोगों की भी हत्या करने से नहीं डर रहे हैं। लंबे समय से बिहार में क़ानून-व्यवस्था का यही हाल है। चुनाव के समय से हम ये बात उठाते आ रहे हैं।

चिराग पासवान ने मंत्रिमंडल विस्तार नहीं होने पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि एक-एक मंत्री के पास कई-कई विभाग है। हम लोग देख रहे है जिस रफ़्तार से बिहार में काम-काज होना चाहिए, मंत्री के अभाव में नहीं हो रहा है। पार्टी और संगठन का खूब काम हो रहा है। प्राथमिकता पार्टी संगठन नहीं, प्रदेश की होनी चाहिए, जब आप प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं।

अब चिराग पासवान के इस बयान पर हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने पलटवार किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि चिराग पासवान जी बिहार आप आते कब हैं कि आपको डर लगेगा ।वैसे बिहार को सबसे अधिक डर आपसे और आप जिसकी मदद कर रहे हैं उससे है। इसलिए तो जनता ने सत्ता से दोनों को दूर रखा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.